logo-image

कार्टेल के लिए कई हेयरलाइन फ्रैक्च र के साथ शूटिंग पर पहुंचे तनुज विरवानी

कार्टेल के लिए कई हेयरलाइन फ्रैक्च र के साथ शूटिंग पर पहुंचे तनुज विरवानी

Updated on: 03 Aug 2021, 07:20 PM

मुंबई:

अभिनेता तनुज विरवानी, जो जल्द ही श्रृंखला कार्टेल में दिखाई देंगे, उस समय को याद करते हैं जब शूटिंग के दौरान उन्हें कई फ्रैक्च र हुए थे। हालाँकि, टीम और वह शूटिंग करते रहने का एक तरीका लेकर आए।

सितंबर 2019 में, टीम ने उत्पादन शुरू किया और पहले 10 दिनों के भीतर, तनुज ने अपना हाथ गंभीर रूप से घायल कर लिया था।

तनुज ने आईएएनएस को बताया, मैंने इसे चार स्थानों से तोड़ा लिया था। मुझे क्रिकेट खेलते समय चार हेयरलाइन फ्रैक्च र हुए। मैं बहुत दुखी था क्योंकि मुझे नहीं पता था कि शो को कैसे जारी रखा जाए। यह उस तरह की कहानी नहीं है जहां संवाद कहने के आसपास खड़े होने से कट लगता है। लैंडिंग पंच, फायरिंग हथियार चरित्र के लिए महत्वपूर्ण है। मैं कास्ट नहीं पहन सकता।

वह आगे विस्तार से बताते हैं कि हम एक अनुकूलित कास्ट के साथ आए, जिसे मैंने बीच-बीच में पहना था और कैमरे के सामने आने पर इसे बंद कर दिया था।

कार्टेल, जो 20 अगस्त को रिलीज होगी, एक शो है जिसमें 138 से अधिक कलाकार हैं। तनुज जानते थे कि सर्वश्रेष्ठ परिणाम देने के लिए उन्हें हर किसी की ऊर्जा और अनुभव के साथ तालमेल बिठाना होगा।

अभिनेता ने श्रृंखला में अर्जुन नाम का एक किरदार निभाया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.