logo-image

इनसाइड एज 3 में प्रशंसकों के लिए हैं कई सरप्राइज:अनुज विरवानी

इनसाइड एज 3 में प्रशंसकों के लिए हैं कई सरप्राइज:अनुज विरवानी

Updated on: 25 Jul 2021, 03:45 PM

मुंबई:

अभिनेता तनुज विरवानी का कहना है कि लोकप्रिय क्रिकेट आधारित वेब सीरीज इनसाइड एज का आगामी सीजन प्रशंसकों के लिए अनगिनत सरप्राइज लेकर आएगा।

उसी के बारे में बात करते हुए, तनुज ने आईएएनएस को बताया, इनसाइड एज 3 बिल्कुल नजदीक है। यह उन शो में से एक है जो मेरे लिए बहुत मायने रखता है क्योंकि इसने मेरे करियर, मेरे जीवन और यहां तक कि मेरी अभिनय शैली को भी बदल दिया है। यह कुछ ऐसा है जो मेरे दिल को बहुत प्रिय है।

उन्होंने कहा कि एक कलाकार होने के साथ-साथ, मैं शो का बहुत बड़ा प्रशंसक भी हूं। मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि आप सभी हमारे पास मौजूद सभी असंख्य आश्चर्यों पर कैसे प्रतिक्रिया देते हैं।

शो की स्थिति के बारे में पूछे जाने पर, अभिनेता ने बताया, हमने केवल शो की शूटिंग की है, यह वर्तमान में पोस्ट प्रोडक्शन में है। मैंने हाल ही में इसके लिए डबिंग समाप्त की है। मैं बहुत उत्साहित हूं।

अनुज के अलावा शो में विवेक ओबेरॉय, अक्षय ओबेरॉय, सयानी गुप्ता, अमित सियाल, ऋचा चड्ढा, सपना पब्बी और सिद्धांत गुप्ता है, तीसरे सीजन को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज करने के लिए स्लेट किया गया है।

सीजन का निर्देशन कनिष्क वर्मा ने किया है, जिसे करण अंशुमान ने बनाया है और रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.