logo-image

इनसाइड एज 3: तनुज विरवानी 90 के दशक के क्लासिक भारत-पाकिस्तान मैचों की याद दिलाते हैं

इनसाइड एज 3: तनुज विरवानी 90 के दशक के क्लासिक भारत-पाकिस्तान मैचों की याद दिलाते हैं

Updated on: 25 Nov 2021, 03:55 PM

मुंबई:

इनसाइड एज के नए सीजन ने अपने ट्रेलर से दर्शकों का दिल जीत लिया है। ट्रेलर में तनुज विरवानी के स्टार क्रिकेटर वायु राघवन के किरदार को दिखाया गया है जो भारतीय टीम की कप्तानी का मजबूत दावेदार बनने के लिए अपने खेल को और निखारना चाहता है।

इंडिया वर्सिस पाकिस्तान संघर्ष के रूप में शो में सबसे प्रतीक्षित प्रतियोगिता बन जाती है, जिससे इसमें शामिल होने वाले सभी लोगों के लिए दांव ऊंचे हो जाते हैं, तनुज स्मृति लेन पर चलते हैं और पुराने दिनों की याद ताजा करते हैं।

1990 के दशक से भारत बनाम पाकिस्तान के हाई-वोल्टेज मुकाबलों को याद करते हुए, तनुज कहते हैं कि मुझे में कोई फर्क नहीं पड़ता था कि भारत बनाम पाकिस्तान मैच दुनिया में कहाँ खेला जा रहा है, मैं इसे देखता था। आप जानते हैं, उन दिनों सहारा कप टोरंटो में आयोजित किया गया था। कनाडा और भारत के बीच समय के अंतर का मतलब था कि मैच सुबह के शुरूआती घंटों में होगा।

कभी-कभी, मैं सुबह 6 बजे तक जागता रहता था, भले ही मुझे अगले दिन स्कूल जाना होता था, मैं रात भर नहीं सोता था क्योंकि मैं खेल के बारे में भावुक था और इसे टीवी पर देखने के लिए पूरी तरह उत्साहित होता था। वास्तव में, मैं एक हेलमेट, क्रिकेटिंग गियर पहनता और अपना चेहरा तिरंगे में रंग लेता था। मैं अगले दिन जागते रहने के बावजूद स्कूल जाता था।

इनसाइड एज का सीजन 3 पहले से बेहतर दिखने के साथ, इस बार खेल और अधिक खास और रोमांचकारी होने जा रहा है क्योंकि तीसरा सीजन टेस्ट क्रिकेट के प्रारूप को क्रिकेटरों के लिए युद्ध के मैदान में बदल देगा।

करण अंशुमान द्वारा निर्मित इनसाइड एज सीजन 3, तीन दिसंबर से विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.