logo-image

कॉमेडी शो में सांवले रंग पर उड़ाया मजाक, 'पार्च्ड' की एक्ट्रेस ने FB पर दिया करारा जवाब

तनिष्ठा फिल्म की डायरेक्टर लीना यादव और एक्ट्रेस राधिका आप्टे के साथ मूवी के प्रमोशन के लिए शो पर गई थीं।

Updated on: 28 Sep 2016, 11:58 PM

मुंबई:

पार्च्ड फिल्म की एक्ट्रेस तनिष्ठा चटर्जी का टीवी शो 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' में सांवले रंग को लेकर मजाक उड़ाया गया। इसके बाद एक्ट्रेस ने फेसबुक पर मजाक उड़ाने वालों को करारा जवाब दिया। बता दें कि तनिष्ठा फिल्म की डायरेक्टर लीना यादव और एक्ट्रेस राधिका आप्टे के साथ प्रमोशन के लिए शो पर गई थीं।

तनिष्ठा चटर्जी ने पोस्ट पर लिखा कि, "मुझे एक बात ने बेहद हैरान कर दिया। मुझे एक जाने-माने कॉमेडी शो में गेस्ट के तौर पर बुलाया गया था। मुझे लगा कि इसमें खूब हंसी-मजाक होगा, जिसको लेकर मैं काफी उत्साहित भी थी। हालांकि, जैसे ही शो की शुरुआत हुई, मुझे लगा कि मेरे रंग का मजाक उड़ाया जा रहा है। हैरानी की बात है कि शो में मेरे काले रंग पर मजाक उड़ाने के अलावा और कुछ भी नहीं था। मैं इसे कॉमेडी नहीं कह सकती हूं। फिर भी मैं काफी देर तक वहां बैठी रही, लेकिन जब बर्दाश्त नहीं हुआ तो मैं वहां से उठकर चली गई। हमारा समाज जिस रंगभेद जैसी समस्या से जूझ रहा है, उस मुद्दे को मजाक के तौर पर पेश करना वाकई शर्मनाक है।"

वहीं, कलर्स चैनल ने इस घटना के बाद तनिष्ठा से माफी मांगी है। चैनल का कहना है कि कुछ साल पहले एक शो आता था, जिसमें लीड एक्ट्रेस के साथ रंग को लेकर भेदभाव किया जाता था। उस शो की काफी तारीफ हुई थी। कॉमेडी नाइट्स बचाओ शो के सेट पर जो भी हुआ, वो हमारी सोच का हिस्सा नहीं है। इसके साथ ही चैनल ने वादा किया कि एपिसोड में आपत्तिजनक हिस्से को हटा लिया जाएगा।