logo-image

तनिष्ठा चटर्जी को कार्टेल में उग्र भूमिका के लिए चुना गया

तनिष्ठा चटर्जी को कार्टेल में उग्र भूमिका के लिए चुना गया

Updated on: 04 Aug 2021, 03:20 PM

मुंबई:

एंग्री इंडियन गॉडेसेज, पाच्र्ड और अनइंडियन जैसी फिल्मों में ब्रेट ली के साथ नजर आने वाली अभिनेत्री तनिष्ठा चटर्जी आगामी एक्शन-ड्रामा कार्टेल के कलाकारों में शामिल हो गई हैं।

वह कार्टेल श्रृंखला में मधु भाऊ (जितेंद्र जोशी द्वारा निबंधित) के विपरीत एक लेखिका रोमिला की महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हैं। अभिनेत्री एक सीक्वेंस में पोल डांस करती नजर आएंगी।

अपने चरित्र के बारे में बात करते हुए, तनिष्ठा ने चुटकी ली कि, रोमिला एक बहुत ही उग्र चरित्र है। वह अपने शरीर, अपने दिमाग और अपनी कामुकता की ओनर है। लेकिन उसकी सारी बाहरी ताकत के पीछे, अस्वीकृति का एक छिपा हुआ दर्द है। यह जटिल मिश्रण था रोमिला की भूमिका निभाने के लिए मुझे क्या दिलचस्पी थी। मुझे वास्तव में किसी ऐसे व्यक्ति की भूमिका निभाने में दिलचस्पी थी जिसे ज्यादातर लोग मुझे नहीं देखेंगे। रोमिला मेरे वास्तविक व्यक्तित्व से बहुत अलग चरित्र है और हां, पोल डांस मेरे लिए भी मुख्य आकर्षण में से एक था।

ऑल्ट बालाजी पर 20 अगस्त से कार्टेल स्ट्रीमिंग होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.