logo-image

तनीषा मुखर्जी का दिखा ग्लैमरस अवतार, एक्ट्रेस ने मालदीव से शेयर कीं Photos

तनीषा मुखर्जी (Tanishaa  Mukerji) ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें तनीषा का ग्लैमरस अंदाज नजर आ रहा है

Updated on: 14 Aug 2021, 09:34 PM

highlights

  •  काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी की तस्वीरें वायरल
  • तनीषा ने मालदीव वेकेशन की तस्वीरें शेयर की हैं
  • सोशल मीडिया पर तनीषा मुखर्जी एक्टिव रहती हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) की बहन तनीषा मुखर्जी (Tanishaa Mukerji) इन दिनों अपने मालदीव वेकेशन की तस्वीरों से फैंस का दिल जीत रही हैं. हाल ही में तनीषा मुखर्जी (Tanishaa 
Mukerji) ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें तनीषा का ग्लैमरस अंदाज नजर आ रहा है. तनीषा मुखर्जी ने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, 'टेक मी बैक.' इन तस्वीरों में तनीषा मुखर्जी (Tanishaa Mukerji) अपने दोस्तों संग समुद्र में चिल करती नजर आ रही हैं. इस दौरान तनीषा पिंक बिकिनी और ओवरसाइज्ड चश्मे में बेहद स्टाइलिश लुक में नजर आ रही हैं. तनीषा की तस्वीरों को अब तक हजारों लाइक्स मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: मीरा कपूर ने जबरदस्त एक्सप्रेशंस के साथ शेयर किया Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tanishaa Mukerji (@tanishaamukerji)

तनीषा को मालदीव काफी पसंद है ये उनकी तस्वीरो के साफ-साफ समझ आ रहा है. तनीषा मुखर्जी (Tanishaa Mukerji) का इंस्टाग्राम अकाउंट उनके बेहद बोल्ड एंड ग्लैमरस तस्वीरों से भरा पड़ा है. काजोल की छोटी बहन तनीषा मुखर्जी (Tanishaa Mukerji) को इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं. तनीषा मुखर्जी (Tanishaa Mukerji) भी फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. तनीषा ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत हॉरर-थ्रिलर फिल्म Sssshhh....से की था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tanishaa Mukerji (@tanishaamukerji)

दिग्गज बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुजा की छोटी बेटी तनीषा मुखर्जी (Tanishaa Mukerji) का फिल्मी करियर अपने परिवार की विरासत जैसा भव्य नहीं रहा. तनीषा आखिरी बार पर्दे पर 2016 की फिल्म अन्ना में नजर आयी थीं. समाज सेवी अन्ना हजारे की बायोपिक में तनीषा मुखर्जी (Tanishaa Mukerji)  ने एक जर्नलिस्ट का किरदार निभाया था. तनीषा मुखर्जी (Tanishaa Mukerji) इसके बाद बिग बॉस में नजर आईं.  यह सीजन गौहर खान ने जीता था. शो में तनीषा मुखर्जी (Tanishaa Mukerji) साथी कंटेस्टेंट अरमान कोहली के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी काफी सुर्खियों में रही थीं. इस शो के बाद तनीषा मुखर्जी (Tanishaa Mukerji)खतरों के खिलाड़ी-7 में भी दिखाई दी थीं. वहीं काजोल की बात करें तो हाल ही वह नेटफ्लिक्स पर फिल्म त्रिभंगा में नजर आई थीं. फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था.