logo-image
लोकसभा चुनाव

तमिल अभिनेत्री पूजा हेगड़े की 'दुवदा जगन्नाधम' फिल्म आज होगी रिलीज

पूजा इस फिल्म में बेहद ग्लैमरस अवतार में दिखाई देंगी। उन्होंने फिल्म के अपने सह-कलाकार अल्लू अर्जुन की भी तारीफ की।

Updated on: 23 Jun 2017, 11:35 AM

नई दिल्ली:

फिल्म अभिनेत्री पूजा हेगड़े की चर्चाएं आजकल जोरों पर है। ऋतिक रोशन के साथ फिल्‍म मोहनजोदड़ो से हिंदी फिल्‍म जगत में कदम रखने वाली अभिनेत्री पूजा हेगड़े जल्‍द ही अपनी दूसरी बॉलीवुड फिल्‍म करने जा रही हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में पूजा हेगड़े ने तेलुगू फिल्‍म अभिनेता अल्‍लु अर्जुन के साथ 'दुवदा जगन्नाधम'(डीजे) की शूटिंग पूरी की है। हरीश शंकर निर्देशित इस फिल्म में उन्होंने पहली बार अर्जुन के साथ काम किया है।

अभिनेत्री पूजा हेगड़े का कहना है कि फिल्म 'दुवदा जगन्नाधम' (डीजे) में काम करना उनके लिए बेहतरीन अनुभव रहा है। उन्होंने कहा, 'मैंने 'दुवदा जगन्नाधम' की शूटिंग का पूरा लुत्फ उठाया और फिल्म में काम करने का अनुभव बेहतरीन रहा। एक कलाकार के रूप में मेरे लिए फिल्म का अच्छा प्रदर्शन करना जरूरी है, लेकिन यह किस्मत की बात है और यह हमारे हाथ में नही है। सबसे महत्वपूर्ण चीज वो यादें होती हैं, जो हर फिल्म में काम करने के साथ जुड़ जाती हैं।'

और पढ़ेंः India Vs west Indies: चैंपियंस ट्राफी की हार भुलाकर वेस्टइंडीज के सामने उतरेगी भारत की टीम

उन्होंने कहा, 'आप किसी भी फिल्म को करीब छह महीने देते हैं। आप सबकुछ छोड़कर उन लोगों के साथ रहने लगते हैं, जिन्हें आप जानते भी नहीं हैं। अगर आपको उनके साथ काम करने में मजा नहीं आ रहा है तो फिर वास्तव में कोई और चीज मायने नहीं रखती। आपको उन लोगों में अपना परिवार ढूंढ़ने की जरूरत है, जिनके साथ आप काम कर रहे होते हैं। मुझे खुशी है कि 'दुवदा जगन्नाधम' में मुझे परिवार मिल गया।'

पूजा इस फिल्म में बेहद ग्लैमरस अवतार में दिखाई देंगी। उन्होंने फिल्म के अपने सह-कलाकार अल्लू अर्जुन की भी तारीफ की। पूजा ने कहा कि वह रबड़ मैन की तरह हैं जो आश्चर्यजनक व शानदार डांस करते हैं। वह बहुत दोस्ताना और ईमानदार सह-कलाकार हैं।

हरीश शंकर निर्देशित 'दुवदा जगन्नाधम' शुक्रवार को रिलीज हो रही है।

और पढ़ेंः ईद से पहले आज सिनेमाघरों में चमकेगी 'ट्यूबलाइट', जलाएगी कमाई की बत्तियां