logo-image

Tamannaah Bhatia Post: तमन्ना भाटिया ने शेयर की अपनी सिज्लिंग फोटोज, विजय वर्मा ने ऐसे किया रिएक्ट

तमन्ना भाटिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन फोटोज में वह बेहद स्टाइलिश अंदाज में दिखाई दे रही हैं. साथ ही इन तस्वीरों पर विजय वर्मा ने भी कमेंट किया है.

Updated on: 07 Jun 2023, 06:59 AM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं. हाल ही में ही एक्ट्रेस ने अपनी आने वाली नेटफ्लिक्स फिल्म 'लस्ट स्टोरी 2' (Lust Story 2) के टीजर में अपनी शानदार प्रेजेंस दर्ज कराई थी. एक्ट्रेस के इस टीजर ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी थी. साथ ही अब तमन्ना भाटिया ने अपनी कुछ बेहतरीन फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बेहद हॉट अंदाज में दिखाई दे रही हैं. यही नहीं उनके इस पोस्ट पर एक्टर और  तमन्ना के कथित बॉयफ्रेंड विजय वर्मा ने भी रिएक्ट किया है. 

दरअसल, अपनी इन हॉट तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए तमन्ना भाटिया ने कैप्शन में लिखा, "क्रॉप इट्स लाइक इट्स हॉट." एक्ट्रेस अपनी इन तस्वीरों में व्हाइट कलर का क्रॉप टॉप और ब्लू बैगी जीन्स पहने नजर आ रही हैं.इस लुक के साथ उन्होंने अपने बालों को पोनी में बांधा हुआ है. साथ ही गोल्ड प्लेटेड स्टाइलिश इयरिंग्स पहने हुए हैं. तमन्ना की इस तस्वीर पर उनके कई सारे फैंस ने रिएक्शन दिया और कमेंट्स की बाढ़ लगा दी. इसके अलावा, अभिनेता विजय वर्मा ने भी फायर इमोजीस के साथ तमन्ना की फोटोज पर अपना रिएक्शन दिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)

आपको बता दें कि, कुछ घंटे पहले, विजय वर्मा ने नेटफ्लिक्स एंथोलॉजी 'लस्ट स्टोरीज़ 2' का टीज़र जारी किया और एक कहानी में विजय वर्मा और खुद की जोड़ी के बारे में इंटरनेट पर बात की. विजय वर्मा द्वारा शेयर किए गए पोस्ट पर, सभी कमेंट्स तमन्नाह के बारे में हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "तुम और तमन्ना, ओह माय गॉड." एक अन्य ने कमेंट किया "मेरी तमन्ना है कि आपकी ये सीरीज़ बहुत हिट हो." एक तीसरे ने कहा, "हमारी तमन्ना है कि आपकी कहानी हम दर्शनों को पसंद आए." 

यह भी पढ़ें - Dipika Kakar Struggles: 'पर्दे खरीदने तक के नहीं थे पैसे, दुपट्टे से ही चलाया काम' दीपिका ने बयां किया दर्द

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, पिछले साल दिसंबर में दिलजीत दोसांझ के मुंबई म्यूजिक इवेंट में एक साथ शामिल होने के बाद विजय वर्मा और तमन्नाह भाटिया की डेटिंग की अफवाहों ने जोर पकड़ा था. इसके बाद उन्हें कई मौकों पर साथ देखा गया है.