logo-image

तमन्ना भाटिया ने ब्लैक ड्रेस में करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, Video हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर आए दिन तमन्ना की वीडियो और तस्वीरें भी वायरल होती रहती हैं. तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) अपनी बेहतरीन एक्टिंग, डांस के साथ-साथ अपनी बिना मेकअप लुक की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं

Updated on: 16 Aug 2021, 09:46 AM

highlights

  • तमन्ना भाटिया ने करवाया फोटोशूट
  • वीडियो में तमन्ना बेहद खूबसूरत लग रही हैं
  • तमन्ना को लाखों लोग फॉलो करते हैं

नई दिल्ली:

बाहुबली फेम एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) दक्षिण भारतीय फिल्मों के साथ बॉलीवुड में भी अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन तमन्ना की वीडियो और तस्वीरें भी वायरल होती रहती हैं. तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) अपनी बेहतरीन एक्टिंग, डांस के साथ-साथ अपनी बिना मेकअप लुक की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं. वहीं हाल ही में तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से चर्चा में हैं. इस फोटोशूट में तमन्ना की खूबसूरती के साथ-साथ उनका परफेक्ट टोंड फिगर सबका दिल जीत रहा है. आज हम आपको दिखाएंगे तमन्ना भाटिया के लेटेस्ट फोटोशूट और उनके स्टाइलिंग सेंस की एक झलक.

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) का अक्सर सोशल मीडिया पर नया लुक देखने को मिलता है, जिस पर उनके फैंस फिदा हो जाते हैं. तमन्ना ने अपने फोटोशूट वाला एक वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में तमन्ना फोटोशूट करवाती हुई दिख रही हैं. वीडियो में उनका फोटोग्राफर और कैमरा भी नजर आ रहा है. फोटोशूट के दौरान तमन्ना भाटिया ने ब्लैक कलर का आउटफिट कैरी किया है, जिसमें वे बड़ी स्लिम नजर आ रही हैं. आप भी देखें ये वीडियो...

यह भी देखें: बेहद ग्लैमरस है सृष्टि रोड़े का वेकेशन लुक

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)

वहीं इससे पहले तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने इंस्टाग्राम पर डेनिम जींस के साथ क्रॉप टॉप और प्रिंटेड जैकेट पहने हुए अपनी कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थीं, जिनमें भी उनका ग्लैमरस अंदाज देखते ही बन रहा था. इन तस्वीरों में तमन्ना भाटिया के खुले बाल के साथ स्मोकी मेकअप की फैंस ने खूब तारीफ की थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) को बारिश में भीगना भी काफी पसंद है. हाल ही में तमन्ना ने हल्की बारिश में भीगते हुए एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह ग्रे कलर की ऑफ शोल्डर वनपीस में नजर आ रही थीं. आप भी देखें तमन्ना का ये वीडियो..

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि साउथ में भी कई दमदार फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी हैं. तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) कई हिट फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं और सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है. तमन्ना (Tamannaah) ने 15 साल की उम्र में ही फिल्मों में एंट्री ले ली थी. तमन्ना ने 'चांद सा रौशन चेहरा' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) की आने वाली फिल्मों की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही बॉलीवुड फिल्म 'बोले चूड़ियां' में नजर आएंगी.