logo-image

Vijay Varma-Tamannaah Bhatia: बॉयफ्रेंड विजय वर्मा संग शादी को लेकर बोलीं तमन्ना भाटिया, दिया ये इशारा

तमन्ना ने विजय वर्मा के साथ रिलेशनशिप पर हामी भरी थी. उन्होंने कहा कि वह सच में विजय को बहुत पसंद करती हैं वो उनका हैप्पी प्लेस हैं. वो दोनों एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं. वो विजय वर्मा को अपना सबसे बड़ा सपोर्ट सिस्टम भी मानती हैं.

Updated on: 15 Jun 2023, 08:25 PM

नई दिल्ली:

Vijay Varma-Tamannaah Bhatia Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया इन दिनों कुछ ज्यादा ही सुर्खियां बटोर रही हैं. एक्ट्रेस एक तरफ वेब सीरीज को लेकर चर्चा में हैं. तमन्ना दो वेब शो 'जी करदा' (Jee karda) और 'लस्ट स्टोरीज 2' (Lust Stories Season 2) में नजर आने वाली हैं.  तो दूसरी ओर अपनी लव लाइफ पर भी खुलकर बोल रही हैं. एक्टर विजय वर्मा (Vijay Varma) के साथ तमन्ना ने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया है. 

'जी करदा' के लिए तमन्ना को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा हैं. इस सीरीज में एक्ट्रेस ने कुछ बोल्ड सीन्स भी दिए हैं. तमन्ना ने अपनी 18 साल पुरानी नो किसिंग पॉलिसी को तोड़ते हुए किसिंग सीन फिल्माए हैं. ओटीटी पर तमन्ना का बोल्ड अवतार देख फैंस भी हैरान हैं. सीरीज के प्रोमोशन के दौरान तमन्ना ने विजय वर्मा के साथ अपने रिलेशनशिप और शादी पर खुलकर बात की. 

एक न्यूज पोर्टल के साथ बातचीत में तमन्ना ने अपनी शादी पर बात करते हुए इसे एक बड़ी जिम्मेदारी बताया. उन्होंने कहा कि, शादी एक बड़ी जिम्मेदारी है. ये बिल्कुल ऐसा है जैसे आप पौधे रखते, कोई जानवर पालते हैं या कोई बड़ी जिम्मेदारी उठाते हैं. एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि, वो सिर्फ इसलिए शादी नहीं करना चाहती हैं क्योंकि सब कर रहे हैं. कोई दूसरा शादी कर रहा है उसे देखकर कभी शादी न करें, बल्कि खुद सोचें और समझे कि क्या वाकई आपक इसके लिए तैयार हैं...? 

इससे पहले, तमन्ना ने विजय वर्मा के साथ रिलेशनशिप पर हामी भरी थी. उन्होंने कहा कि वह सच में विजय को बहुत पसंद करती हैं वो उनका हैप्पी प्लेस हैं. वो दोनों एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं. वो विजय वर्मा को अपना सबसे बड़ा सपोर्ट सिस्टम भी मानती हैं. तमन्ना और विजय वर्मा दोनों पहली बार 'लस्ट स्टोरीज 2' में साथ नजर आने वाले हैं. इस सीरीज में दोनों के रोमांटिक सीन भी दिखाए गए हैं.