logo-image

Birthday Special: तमन्ना भाटिया का वो प्यार, जो मुकम्मल नहीं हुआ!

बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस खास मौके पर हम आपको तमन्ना के पहली नज़र वाले प्यार के बारे में बताएंगे. वो प्यार जो कभी मुकम्मल नहीं हो सका.

Updated on: 21 Dec 2021, 12:54 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. इस खास मौके पर उन्हें बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकारों की तरफ से बधाई मिल रही हैं. लेकिन एक्ट्रेस के जन्मदिन के खास मौके पर हम आपको तमन्ना के पहली नज़र वाले प्यार के बारे में बताएंगे. वो प्यार जो कभी मुकम्मल नहीं हो सका. हम बात कर रहे हैं तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) और विराट कोहली (Virat Kohli) के प्यार की. जी हां, भारतीय क्रिकेटर के साथ अफेयर के चलते सुर्खियां बटोरने वाली उन तमाम लड़कियों में तमन्ना भाटिया का नाम भी शामिल है. 

दरअसल, साल 2012 में तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) और विराट कोहली (Virat Kohli) की मुलाकात एक फोन के ऐड शूट के दौरान हुई थी.  रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया. लेकिन वे उस ऐड के बाद कभी मिले नहीं. जिसके बाद खबरें आने लगी कि दोनों ने अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए हैं. जिसकी वजह इज़ाबेल लेटी (Izabelle Leite) को बताया जा रहा था. कहा जा रहा था कि विराट और इज़ाबेल की नज़दीकियों ने तमन्ना के साथ उनके रिश्ते को तोड़ दिया. उस दौरान विराट या तमन्ना दोनों ने ही अपने रिश्ते को लेकर कुछ भी नहीं कहा था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)

हालांकि, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में तमन्ना (Tamannaah Bhatia) ने विराट को डेट करने की बात को नकार दिया. उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि हमने विज्ञापन फिल्म के दौरान केवल चार शब्द बोले थे. उसके बाद मैं विराट (Virat Kohli) से कभी नहीं मिली या उनसे बात नहीं की. लेकिन मैं ये जरूर कहूंगी कि वह उन ज्यादातर एक्टर्स से बेहतर थे, जिनके साथ हम काम करते हैं."

खैर, दोनों फिलहाल अपनी-अपनी ज़िंदगी में काफी आगे बढ़ गए हैं. जहां एक तरफ भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं. वहीं दूसरी तरफ तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) अपने करियर को नई बुलंदियों पर पहुंचाने में लगी हुई हैं. फिलहाल एक्ट्रेस कंगना रनोट (Kangana Ranaut) की फिल्म 'क्वीन' (Queen) के तमिल रिमेक 'दिस इज महालक्ष्मी' में बिज़ी हैं.