News Nation Logo

'बाहुबली' एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को मिला तोहफा, इन दो बड़ी फिल्मों में आएंगी नजर

फिल्म की शूटिंग जून 2019 में शुरू होने की उम्मीद है.

News Nation Bureau | Edited By : Vivek Kumar | Updated on: 16 Mar 2019, 12:03:27 PM

नई दिल्ली:  

अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने दो नई फिल्में साइन की हैं. इनमें एक तमिल है और दूसरी तेलुगू. वह हिट तेलुगू फ्रेंचाइज 'राजू गरी गाधी' की तीसरी फिल्म में मुख्य नायिका के किरदार में होंगी जिसका निर्देशन ओमकार करेंगे. फिल्म की शूटिंग जून 2019 में शुरू होने की उम्मीद है. फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म 2015 में और दूसरी 2017 में रिलीज हुई थी. 'राजू गरी गाधी' में समांथा अक्किनेनी और नागार्जुन अक्किनेनी थे.

अपने किरदार के बारे में तमन्ना ने कहा, "यह एक महिला-केंद्रित किरदार है और कुछ ऐसा है जो 2019 के लिए मेरी क्रिएटिव विश लिस्ट में है. कहानी ने मुझे वास्तव में उत्साहित किया क्योंकि मैं दो अलग-अलग युगों के दो अलग-अलग किरदारों को निभा रही हूं. इसमें कई परते हैं और टाइम जोन्स के बीच यात्रा करना दिलचस्प होगा."

वहीं, तमिल फिल्म की बात करें तो वह एक बार फिर विशाल के अपोजिट नजर आएंगी. इसका निर्देशन एक नवोदित निर्देशक करेंगे. अभिनेत्री ने कहा कि इसमें वह ग्रे शेड लिए किरदार में नजर आएंगी.

View this post on Instagram

Looking at the bright side of life 🤓 Wearing @gucci @mytheresa.com Styled by @sanjanabatra Hair and makeup by @pompyhans

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks) on

हाल ही में फिल्म 'बाहुबली: द बिगनिंग' की अभिनेत्री तमन्ना ने बताया कि वह ऋतिक की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं और हाल ही में उनसे मिलीं. अभिनेता से मिलते समय वह बेहद उत्साहित हो गईं. उन्होंने खुद को 16 साल की किसी लड़की तरह महसूस किया.

(इनपुट आईएएनएस से)

First Published : 16 Mar 2019, 11:58:20 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.