logo-image

Tamannaah-Vijay: क्या एक दूसरे को डेट कर रहे हैं विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया? वीडियो ने मचाया तहलका

तमन्नाह के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो उन्हें चांद सा रोशन चेहरा (2005) में समीर आफताब के साथ अपने अभिनय की शुरुआत की और तब से तेलुगु और तमिल फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही हैं.

Updated on: 02 Jan 2023, 04:31 PM

मुंबई :

बॉलीवुड में इन दिनों रोमांस की नई दास्तां देखने को मिल रही है, एक तरफ जहां कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Kiara Advani and Siddharth Malhotra) ने शादी की तारीख का ऐलान किया है. वहीं एक और लव बर्ड्स को गोवा में स्पॉट किया गया. तो ये नाम है तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा (Tamannaah bhatia and Vijay Verma) का. जी हां दोनों को साथ में वक्त बिताते हुए देखा गया, रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और न्यू ईयर साथ में बिताते और किस करते हुए उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया है. 

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई हैं और खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. दोनों ने साथ में न्यू ईयर 2023 सेलिब्रेट किया. नए साल के जश्न से कपल की तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें विजय अपनी सफेद शर्ट में डैपर दिख रहे हैं, जबकि तमन्ना पिंक ड्रेस में नजर आई हैं.फैंस को यकीन है कि तमन्ना और विजय रिलेशनशिप में हैं और उनके फैन्स ने भी उनका साथ देना शुरू कर दिया है. हालांकि, एक्ट्रेस ने अभी तक अफवाहों पर प्रतिक्रिया नहीं दी है. इससे पहले भी तमन्ना और विजय को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया था, लेकिन किसी को भी अंदाजा नहीं था कि वे एक दूसरे को डेट करेंगे. हाल ही में दोनों को दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में साथ देखा गया था. विजय को 21 दिसंबर को एक्ट्रेस के जन्मदिन पर तमन्ना के आवास पर भी देखा गया था.

ये भी पढ़ें-Tunisha Sharma controversy : Sheezan Khan पर लगे आरोपों पर वकील समेत परिवार ने दी सफाई, एक्ट्रेस की मां पर लगाए आरोप

चांद सा रोशन चेहरा से किया था डेब्यू

तमन्नाह (Tamannaah bhatia) के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो उन्हें चांद सा रोशन चेहरा (2005) में समीर आफताब के साथ अपने अभिनय की शुरुआत की और तब से तेलुगु और तमिल फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही हैं. वह ज्यादातर एसएस राजामौली की बाहुबली फिल्मों में योद्धा अवंतिका के रूप में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती हैं. 2022 में, उन्हें गनी, F3 फन एंड फ्रस्ट्रेशन, बबली बाउंसर, प्लान ए प्लान बी और गुरथुंडा सीताकलम सहित कई तेलुगु और हिंदी फिल्मों में देखा गया था. इस साल वह बोले चूड़ियां में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अपोजिट नजर आएंगी.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Glamour Alert (@glamouralertofficial)

फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया से स्नातक करने वाले विजय (Vijay Verma) ने 2012 में चटगांव के साथ अपनी फीचर फिल्म की शुरुआत की. उन्हें पिंक, मानसून शूटआउट, मंटो, गली बॉय और घोस्ट स्टोरीज एंथोलॉजी फिल्मों में उनके काम के लिए भी जाना जाता है. 2022 में, वह हुरडैंग और डार्लिंग्स फिल्मों में दिखाई दिए, नेटफ्लिक्स फिल्म में एक एग्रेसिव हसबैंड के रूप में उनकी भूमिका के लिए उन्होंने प्रशंसा हासिल की. विजय अगली बार सुजॉय घोष की द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स में करीना कपूर (Kareena Kapoor) और जयदीप अहलावत के साथ दिखाई देंगे.