News Nation Logo
Banner

तमन्ना भाटिया : अभिनय को आगे बढ़ाने की वजह स्टारडम नहीं

तमन्ना भाटिया : अभिनय को आगे बढ़ाने की वजह स्टारडम नहीं

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 22 Aug 2021, 06:45:01 PM
Tamannaah Bhatia

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

नई दिल्ली: अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने अभिनय में अपने करियर की शुरूआत 15 साल की उम्र में की थी। हालांकि, उनका कहना है कि ग्लैमर की दुनिया में आने की वजह स्टारडम नहीं है।

तमन्ना आज 31 वर्षीय अभिनेत्री दक्षिण के सबसे प्रमुख नामों में से एक है क्योंकि उन्होंने बाहुबली फ्रैंचाइजी, अनबनवन असरधवन अदांगधावनसे, केजीएफ: चैप्टर 1 और सई रा नरसिम्हा रेड्डी सहित कई अन्य ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है।

क्या तमन्ना के लिए स्टारडम खोना कभी डर रहा है?

तमन्ना ने आईएएनएस के साथ बातचीत में कहा, जब मैंने 15 साल की उम्र में काम करना शुरू किया, तो ईमानदारी से स्टारडम वास्तव में फिल्मों में आने का कारण नहीं था। मैं सिर्फ कैमरे के सामने रहना चाहती थी और जो कुछ भी मुझे इसमें मदद करता, मैं वही रास्ता चुनती।

इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस की 14.3 मिलियन और ट्विटर पर 5.1 मिलियन फैन फॉलोइंग है।

इतना उच्च शिष्टाचार और अपनी कड़ी मेहनत को देखकर वह खुद को भाग्यशाली महसूस करती है।

तो, मेरे लिए मैं इस तरह के स्टारडम को देखकर भाग्यशाली महसूस करती हूं और इसे देखना जारी रखूंगी। लेकिन यह इस करियर को आगे बढ़ाने का कारण नहीं है। यह कुछ ऐसा है जो मैं करती हूं क्योंकि यह मुझे दैनिक आधार पर तृप्ति की भावना देता है। इसलिए सेट पर होना ही मुझे उत्साहित करता है।

हालांकि, जब वह कहती है कि कोई भी कड़ी मेहनत से अर्जित स्टारडम को खोना नहीं चाहता है, तो वह कुछ नहीं कहती।

उन्होंने कहा, तो, निश्चित रूप से, यह कुछ ऐसा है जिसे कोई खोना नहीं चाहता है, लेकिन मैं उस डर के ²ष्टिकोण से काम नहीं करती।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 22 Aug 2021, 06:45:01 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो