logo-image

Tamannaah and Vijay: कैसे लस्ट स्टोरी से लव स्टोरी में बदली एक्टर्स की कहानी? सुजॉय घोष ने किया खुलासा

. सुजॉय ने जवाब दिया कि वे केवल दो लोग थे जो ऐसा करने के इच्छुक थे, इससे पहले उन्होंने कहा कि वह सिर्फ मजाक कर रहे थे.

Updated on: 01 Jul 2023, 07:12 AM

नई दिल्ली:

लस्ट स्टोरीज 2 (Lust Stories 2) के रिलीज होने के बाद से बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannah Bhatia) और विजय वर्मा (Vijay Verma) सुर्खियों में हैं. इस बीच फिल्म निर्माता सुजॉय घोष ने उनके बारे में एक जबरदस्त खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि दोनों के बीच लव स्टोरी की शुरुआत कैसे हुई. बता दें, नेटफ्लिक्स एंथोलॉजी में चार अलग-अलग शॉर्ट फिल्में शामिल हैं, जिनमें से एक का निर्देशन सुजॉय ने किया है, जिसमें तमन्ना और विजय हैं. उन्हें बोर्ड पर लाने के बारे में बात करते हुए, निर्देशक ने कहा कि दोनों सच में एक-दूसरे के साथ काम करना चाहते थे. हाल ही में  सुजॉय घोष ने तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा को लस्ट स्टोरीज 2 में कास्ट करने से पहले उनकी कुंडली मिलाने का मजाक उड़ाया था. 

सुजॉय घोष (Sujoy Ghosh) से उस चीज़ के बारे में पूछा गया जिसका जवाब ज्यादातर लोग चाहते थे, वह यह कि कैसे तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा के बीच की 'लस्ट कहानी' एक प्रेम कहानी में बदल गई. सुजॉय ने जवाब दिया कि वे केवल दो लोग थे जो ऐसा करने के इच्छुक थे, इससे पहले उन्होंने कहा कि वह सिर्फ मजाक कर रहे थे. अमित शर्मा ने मजाकिया अंदाज में कहा कि सुजॉय ने उन्हें अपनी शॉर्ट कहानी में शामिल करने से पहले एक पंडित से उनकी कुंडली का मिलान किया. इसके बाद आर बाल्की ने कहा कि उन्होंने (सुजॉय) ने अपने दम पर एक प्रेम कहानी बनाई. सुजॉय ने गंभीरता से जवाब देते हुए कहा, "यह बस हो गया. मैं पहले विजय के साथ एक फिल्म पर काम कर रहा था और फिर तमन्ना के साथ. वे दोनों एक साथ काम करना चाहते थे और यह हो गया. मैंने उन्हें स्क्रिप्ट दी. तमन्ना को स्क्रिप्ट पसंद आई, विजय को पसंद आई." स्क्रिप्ट. तमन्ना के कुछ सवाल थे, विजय ने उन सवालों के जवाब दिए और फिर..खेल शुरू हुआ.''

  सीरिज में हैं अलग-अलग किरदार

लस्ट स्टोरीज़ 2 (Lust Stories 2) में अलग अलग किरदार हैं. इसमें तमन्ना और विजय के अलावा काजोल, नीना गुप्ता, तिलोत्तमा शोम, मृणाल ठाकुर, कुमुद मिश्रा, अमृता सुभाष और अंगद बेदी हैं. इसका निर्देशन सुजॉय घोष, आर बाल्की, अमित रविंदरनाथ शर्मा और कोंकणा सेन शर्मा ने किया है. पहले पार्ट की सफलता के बाद इसे 29 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया गया.