logo-image

Adipurush: सैफ को देखते ही फैंस ने कहा 'जय श्री राम'... खान ने दिया ऐसा रिएक्शन

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) शुक्रवार रात बेटों तैमूर अली खान और इब्राहिम अली खान के साथ आदिपुरुष की स्क्रीनिंग में शामिल हुए. कल रात शेयर किए गए एक वीडियो में जहां तीनों को थिएटर से अपना रास्ता बनाकर निकलते हुए देखा गया.

Updated on: 17 Jun 2023, 05:25 PM

नई दिल्ली:

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) शुक्रवार रात बेटों तैमूर अली खान और इब्राहिम अली खान के साथ आदिपुरुष की स्क्रीनिंग में शामिल हुए. कल रात शेयर किए गए एक वीडियो में जहां तीनों को थिएटर से अपना रास्ता बनाकर निकलते हुए देखा गया, वहीं सैफ और तैमूर के स्क्रीनिंग से बाहर निकलने का एक नया वीडियो अब सामने आया है. वीडियो में पाप-बेटे की जोड़ी को 'जय श्री राम' के नारे लगाकर बधाई दी जा रही है. उन्हें कार की ओर जाते समय भीड़ से बचते हुए भी देखा गया.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

टिम ने कहा जय श्री राम

पैपराजी द्वारा सेयर की इस वीडियो में, सैफ को थिएटर से बाहर निकलते हुए एक बड़ी मुस्कान के साथ देखा गया. अभिनेता ने कैमरों की ओर हाथ हिलाया और उन्होंने मंत्रोच्चारण के साथ उनका स्वागत किया. पीछे-पीछे तैमूर अपनी नैनी के साथ आए. जैसे ही पैपराज़ी ने छोटे टिम को देखा, उन्होंने कहा, "जय श्री राम, तैमूर"

 

रावण के रोल में दिखे सैफ 

आदिपुरुष में सैफ अली खान रावण की भूमिका निभाई है. यह पहली बार है जब वह प्रभास और कृति सनोन के साथ अभिनय कर रहे हैं, ओम राउत के साथ यह उनकी दूसरी फिल्म है. अभिनेता और निर्देशक ने तन्हाजी द अनसंग वॉरियर में सपोर्टिव रोल किया था, जो 2020 में रिलीज़ हुई थी. आदिपुरुष के रिलीज के बाद, कई प्रशंसकों ने ट्विटर पर फिल्म में सैफ के प्रदर्शन की प्रशंसा की. एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा, "सैफ पूरी तरह स्टाइल में कमाल कर रहे हैं, क्या दमदार एक्ट है.

यह भी पढ़ें- Bobby Deol: भतीजे की सेरेमनी में वाइफ के साथ बॉबी देओल ने किया रोमांटिक डांस, VIDEO देखें

बता दें, फिल्म 'आदिपुरुष' का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ गया है. इसे देख साफ कहा जा सकता है कि कहीं न कहीं फिल्म दर्शकों को प्रभावित करने में कामयाब रही है. पहले दिन 'आदिपुरुष' ने धमाकेदार ओपनिंग की है. शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर ही 80 से 90 करोड़ तक कमाई कर डाली है.