logo-image

तैमूर ने अपनी मां करीना कपूर खान के लिए बनाया पास्ता नेकलेस

इस नेकलेस की खासियत यह है कि इसे उनके बेटे तैमूर अली खान (Taimur) ने डिजाइन किया है. शनिवार को करीना ने इंस्टाग्राम पर अपनी यह तस्वीर शेयर की है.

Updated on: 05 Apr 2020, 03:22 PM

highlights

  • करीना ने सोशल मीडिया पर एक फोटो साझा की है, जिसमें वह नेकलेस पहने हैं.
  • इस नेकलेस को उनके बेटे तैमूर अली खान (Taimur) ने डिजाइन किया है.
  • करीना आने वाले समय में आमिर खान के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी.

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है, जिसमें वह एक बेहद ही अलग हटके नेकलेस (Necklace) पहनी नजर आ रही हैं. इस नेकलेस की खासियत यह है कि इसे उनके बेटे तैमूर अली खान (Taimur) ने डिजाइन किया है. शनिवार को करीना ने इंस्टाग्राम पर अपनी यह तस्वीर शेयर की है. तीन साल के तैमूर ने अपनी मां करीना के लिए पास्ता से इस नेकलेस को बनाया है, जो दिखने में वाकई में बेहद खूबसूरत है. बेटे के बनाए हुए इस गहने को फ्लॉन्ट करते हुए करीना ने लिखा, 'पास्ता ला विस्ता. तैमूर के हाथों से बनी ज्वेलरी.'

यह भी पढ़ेंः तापसी ने शेयर की शॉर्ट लैंथ हेयरस्टाइल की अपनी पुरानी तस्वीर, आए ढेरों रिएक्शन

यूजर्स ने दिए मजेदार रिएक्शन
इतने कम उम्र में तैमूर की यह क्रिएटिविटी सोशल मीडिया पर लोगों को भी खूब पसंद आई. एक यूजर ने लिखा, 'बहुत प्यारा'. किसी ने लिखा, 'बेहद प्रतिभाशाली'. अभिनय की बात करें, करीना आने वाले समय में आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी. यह मशहूर हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' की आधिकारिक रीमेक है.

यह भी पढ़ेंः लॉकडाउन के बीच आलिया ने बनाया बनाना ब्रेड, बहन शाहीन ने केक

सोशल मीडिया पर तैमूर की है जबर्दस्त फैन फॉलोइंग
बता दें कि करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वे रोज अपनी जिंदगी में होने वाली बातों और घर की झलक देती रहती हैं. करीना अभी तक इंस्टाग्राम पर कई फोटोज शेयर कर चुकी हैं. कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन में उन्हें सैफ अली खान और बेटे तैमूर संग अच्छा समय बिताने को मिल रहा है. इसके साथ ही वे अपने दोस्तों से वीडियो कॉल पर बातचीत भी कर रही हैं. करीना अपने बेटे तैमूर के टैलेंट को भी जमकर फ्लॉन्ट कर रही हैं. कुछ दिनों पहले तैमूर ने इसे क्रीम की ड्राइंग बनाई थी, जिसकी फोटो करीना ने शेयर की थी. फैन्स को तैमूर का काम बहुत पसंद भी आया था.