logo-image

लंदन में फुटबॉल मैच का मजा लेते नजर आए तैमूर अली खान, मां करीना ने शेयर की तस्वीरें

करीना कपूर खान इन दिनों लंदन में अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रही हैं, हाल ही में, अभिनेत्री ने बेटे तैमूर अली खान की फुटबॉल मैच का आनंद लेते हुए तस्वीरें साझा कीं.

Updated on: 24 Dec 2023, 06:05 PM

नई दिल्ली:

करीना कपूर खान और सैफ अली खान दो बेटों-तैमूर और जेह के परेंट्स हैं. ये रोयल फैमिली जानता है कि परसनल और प्रोफेशनल लाइफ में बैलेंस कैसे बनाए रखना है. अभी कुछ दिन पहले ही कपल ने तैमूर का सातवां जन्मदिन मनाया और वर्तमान में लंदन में छुट्टियों एंजॉय कर रहे हैं. करीना कपूर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक मल्टी-पिक्चर पोस्ट डाला, क्योंकि टिम टिम खुशी से फुटबॉल मैच का आनंद ले रहे थे. करीना कपूर खान ने लंदन वेकेशन के दौरान तैमूर की खुशी भरी तस्वीरों की एक झलक दिखाई.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

आज, 24 दिसंबर को, करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मोनोक्रोमैटिक तस्वीरों का एक हिंडोला पोस्ट किया. तस्वीरों की एक सेट में, तैमूर को टोटेनहम हॉटस्पर स्टेडियम में फुटबॉल मैच का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है. तस्वीरें कल की हैं जैसा कि बेबो ने पोस्ट को कैप्शन दिया, 23-12-2023  टोटेनहम हॉटस्पर स्टेडियम. पोस्ट की शुरुआत पाप बेटे की जोड़ी, तैमूर और सैफ अली खान की तस्वीर से होती है. फोटो को पीछे से क्लिक किया गया है, जिसके बाद स्टेडियम की कई झलकियां दिखाई गई हैं.

इन तस्वीरों में टिम-टिम वहां के पलो को एजॉय करते देखे जा सकते हैं. पोस्ट शेयर होने के कुछ मिनट बाद ही फैंस ने एक्ट्रेस द्वारा पोस्ट की गई तस्वीरों पर जमकर कमेंट किए. एक ने लिखा, करीना, जबकि एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की, तैमूर बहुत प्यारा लग रहा है. इसके अलावा, कई फैंस ने कमेंट में रेड हार्ट और आंख वाले इमोजी भी छोडे.

करीना कपूर खान का वर्क फ्रंट

करीना कपूर खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस हाल ही में अपनी ओटीटी डेब्यू फिल्म जाने जान में नजर आई थीं. सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित इस मिस्ट्री थ्रिलर ड्रामा फिल्म में जयदीप अहलावत और विजय वर्मा भी थे. यह फिल्म उपन्यास द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स से प्रेरित है.

इसके अलावा, उनकी रोमांचक प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए, वह अगली बार हंसल मेहता की द बकिंघम मर्डर्स में दिखाई देंगी, जो उनका पहला प्रोडक्शन वेंचर भी है. वह द क्रू में कृति सेनन, तब्बू और दिलजीत दोसांझ के साथ भी अभिनय करेंगी.

 इसके अलावा, करीना के पास पाइपलाइन में रोहित शेट्टी की एक्शन कॉप फिल्म सिंघम अगेन भी है. फिल्म में अजय देवगन, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और अन्य भी हैं. फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर कुछ दिनों पहले जारी किया गया था और फिल्म में बेबो अवनि बाजीराव सिंघम की भूमिका निभाती नजर आएंगी.