logo-image

Ayushmann Khurrana Birthday: ताहिरा ने अपने 'सोलमेट' को इस अंदाज में किया बर्थ-डे विश, देखें तस्वीरें

ताहिरा कश्यप ने अपने पति आयुष्मान खुराना को उनके 39वें जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए उनके साथ कुछ इमोशनल तस्वीरें शेयर की हैं. जिसके साथ उन्होंने एक प्यारा सा नोट भी लिखा.

Updated on: 14 Sep 2023, 01:53 PM

नई दिल्ली:

ड्रीम गर्ल 2 अभिनेता आयुष्मान खुराना अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर सोशल मीडिया पर उनके फैंस की ओर से लगातार शुभकामनाएं मिल रही हैं. सिर्फ उनके फैंस ही नहीं, फिल्म इंडस्ट्री के उनके दोस्त शिल्पा शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रकुल प्रीत सिंह और बाकि उनको जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं. उनके जन्मदिन को और भी खास बनाने के लिए, आयुष्मान की पत्नी ताहिरा कश्यप ने उनके साथ कुछ मनमोहक तस्वीरें साझा कीं और इंस्टाग्राम पर एक प्यारा सा नोट लिखा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by tahirakashyapkhurrana (@tahirakashyap)

ताहिरा कश्यप ने अपने पति के लिए किया पोस्ट

ताहिरा कश्यप ने अपने पति आयुष्मान खुराना को उनके 39वें जन्मदिन पर आयुष्मान के साथ कई तस्वीरें शेयर कीं. जिसमें एथनिक आउटफिट में दोनों एक-दूसरे के साथ प्यार से पोज देते हुए प्यारे लग रहे हैं. ताहिरा अपने पति को किस करती हुई नजर आ रही हैं, जबकि वह अपनी मिलियन-डॉलर वाली मुस्कान बिखेर रहे हैं. आयुष्मान काले कुर्ता-पायजामा में बेहद आकर्षक लग रहे हैं, जबकि ताहिरा बहुरंगी धारीदार साड़ी में नजर आ रही हैं. अपने 'सोलमेट' के कैप्शन में ताहिरा ने आयुष्मान के लिए अपने प्यार का इजहार किया. उन्होंने खुद को उनकी 'लवर गर्ल' बताते हुए लिखा कि उनके जैसा कोई नहीं है.

आयुष्मान ने अपनी पत्नी के पोस्ट पर किया कमेंट

आयुष्मान ने ताहिरा की पोस्ट पर एक कमेंट करते हुए जन्मदिन को और खास बनाने के लिए उन्हें धन्यवाद दिया. उन्होंने दिल वाले इमोजी के साथ लिखा, "इस जन्मदिन को इतना खास बनाने के लिए थैंक्स. नीति मोहन ने लिखा, "कपल गोल. 

यह भी पढ़ें- Mission Raniganj Promotions: शादी से पहले फिल्म के प्रमोशन्स के लिए पहुंची परिणीति, अक्षय के साथ आई नजर

आयुष्मान की वर्क फ्रंट पर बात

वर्क फ्रंट पर बात करें तो, आयुष्मान को आखिरी बार राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित कॉमेडी-ड्रामा फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में देखा गया था. फिल्म में अनन्या पांडे, परेश रावल, अन्नू कपूर, राजपाल यादव, विजय राज, असरानी, अभिषेक बनर्जी, मनजोत सिंह और सीमा पाहवा भी थे.