logo-image

क्रिसमस की तैयारी में जुटीं ताहिरा कश्यप ने शेयर किया Video

सोशल मीडिया पर ताहिरा कश्यप Tahira Kashyap) ने बच्चों के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह क्रिसमस के गिफ्ट पैक करती हुई नजर आ रही हैं

Updated on: 22 Dec 2020, 05:26 PM

नई दिल्ली:

लेखक-फिल्मकार ताहिरा कश्यप खुराना (Tahira Kashyap) ने अपने घर पर क्रिसमस की तैयारियां शुरू कर दी हैं. सोशल मीडिया पर ताहिरा कश्यप Tahira Kashyap) ने बच्चों के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह क्रिसमस के गिफ्ट पैक करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में ताहिरा और उनके बच्चे विराजवीर और वरुष्का क्रिसमस के गिफ्ट को पैक करने में मदद करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में ताहिरा का पालतू डॉगी पीनट भी मस्ती करते हुए नजर आ रहा है. 

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव की फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' का दमदार ट्रेलर रिलीज

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by tahirakashyapkhurrana (@tahirakashyap)

इस वीडियो को शेयर करते हुए ताहिरा कश्यप Tahira Kashyap) ने लिखा, 'समस की तैयारी. सभी के हाथ और पंजे इसे विशेष बनाने में लगे हुए हैं.' इस वीडियो की खास बात यह है कि उनका प्यारा सा डॉगी भी गिफ्ट पैक करने में मदद कर रहा है. वहीं वीडियो के आखिर में दिखाई दे रहा है कि एक गिफ्ट पर डॉगी पीनट का नाम भी लिखा हुआ है.

यह भी पढ़ें: मालदीव से छुट्टियां मना कर लौटीं रकुल प्रीत सिंह को हुआ कोरोना

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by tahirakashyapkhurrana (@tahirakashyap)

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और ताहिरा बचपन से ही एक दूसरे को प्यार करते थे. दोनों ने साल 2008 में शादी की थी, जिसके बाद दोनों के 2 बच्चे हैं बेटे का नाम विराजवीर और  बेटी का नाम वरुष्का है. आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की बात करें तो हाल ही में उन्होनें अपकमिंग फिल्म के बारे में फैंस को जानकारी दी है. आयुष्मान खुराना फिल्म 'डॉक्टर-जी' (Doctor G) में डॉक्टर के किरदार में नजर आने वाले हैं.