News Nation Logo
Banner

पति Ayushman Khurrana के साथ काम करने को Tahira Kashyap ने बताया भयानक!

एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurrana) की पत्नी ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) ने हाल ही में अपनी अगली फीचर फिल्म 'शर्माजी की बेटी' की अनाउंसमेंट की थी. इस बीच हाल ही में फिल्म में आयुष्मान के साथ काम करने को लेकर उन्होंने कुछ बातें कहीं हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 05 Jan 2022, 07:34:33 AM
ayushman khurrana

आयुष्मान खुराना के साथ काम करने पर पत्नी ताहिरा कश्यप का बड़ा बयान (Photo Credit: @ayushman_fanpage36 Instagram)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurrana) की पत्नी ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) ने बीते साल यानी 2021 में अपनी अगली फीचर फिल्म 'शर्माजी की बेटी' (Sharmaji Ki Beti) की अनाउंसमेंट की थी. जिसको लेकर उनके फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. इस बीच हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान अपने पति और एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurrana) के साथ काम करने को लेकर कुछ बड़ी बातें कही हैं. जो अब चर्चा का विषय बनी हुई है. 

ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) ने एक शीर्ष मीडिया वेबसाइट के साथ बातचीत करते हुए कहा कि उन्हें नहीं पता कि वे किस तरह आयुष्मान को सेट पर लाएंगे. साथ ही उनका कहना है, उन्हें नहीं पता कि आयुष्मान के साथ काम करना उनके लिए मैजिकल होगा या भयानक. उन्होंने कहा, ''मुझे ये नहीं पता कि हम एक साथ कुछ अलग कर पाएंगे या फिर सेट पर हर दिन खंजर और चाकू लेकर जाएंगे. मैं केवल इतना कह सकती हूं कि वर्तमान में हम अपने स्पेस में वास्तव में खुश हैं." 

ताहिरा (Tahira Kashyap) से जब पूछा गया कि क्या उन्होंने एक-दूसरे के साथ इस फीचर फिल्म का आइडिया और स्क्रिप्ट डिसकस की है. तो उन्होंने बताया कि वे एक टीम हैं. हम दोनों के पास एक-दूसरे को देने के लिए कुछ रचनात्मक है और इससे मदद मिलती है. चाहे उन्हें स्क्रिप्ट मिले, वो मुझसे शेयर करते हैं. जिसके बाद वो उसे पढ़कर उन्हें फीडबैक देती हैं.

उन्होंने ये भी कहा कि आयुष्मान (Ayushman Khurrana) उन्हें अपनी फिल्मों के पहले एडिट्स को भी दिखाते हैं. वो भी ठीक इसी तरह करती हैं- वह जो कुछ भी लिखती हैं या शूट करती हैं, वह उसे आयुष्मान के साथ साझा करती हैं. 

बता दें कि ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) एक डायरेक्टर और राइटर हैं. उन्होंने फिल्म 'टॉफी', 'डायरेक्टर' और 'जिंदगी इन शॉर्ट' को डायरेक्ट किया है. जिसमें फिल्म 'जिंदगी इन शॉर्ट' से उन्हें लोकप्रियता मिली.

First Published : 05 Jan 2022, 07:32:16 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.