logo-image

मातृत्व के खट्टे-मीठे पलों का आनंद लेते हुई नजर आईं ताहिरा कश्यप

ताहिरा कश्यप खुराना (Tahira Kashyap) ने अपनी आगामी पुस्तक 'द 7 सिन्स ऑफ बीइंग ए मदर' की घोषणा की

Updated on: 07 Jul 2021, 03:55 PM

highlights

  • ताहिरा कश्यप ने अपने बच्चे के साथ शेयर की तस्वीर
  • तस्वीर में ताहिरा अपने बेटे के साथ नजर आ रही हैं
  • ताहिरा का इस तस्वीर को हजारों लाइक्स मिल चुके हैं

नई दिल्ली:

कोरोना काल में, अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को बैलेंस करते हुए नजर आई ताहिरा कश्यप खुराना (Tahira Kashyap) ने अपने मातृत्व के साथ काम को बखूबी बैलेंस करते हुए एक्सपीरियंस साझा करते हुए शेयर किए सोशल मीडिया पोस्ट.  लेखक और फिल्म निर्माता ताहिरा कश्यप खुराना (Tahira Kashyap) को कहानी रचने और दर्शाने की अपनी सहज, स्पष्टवादी और मजाकिया शैली में दैनिक गतिविधियों के पीछे की वास्तविक भावनाओं को चित्रित करने के लिए जाना जाता हैं. महामारी के चलते त्रस्त संसार में अपने मातृत्व के अनुभव के मधुर और नासमझ क्षणों पर प्रकाश डालते हुए, ताहिरा कश्यप खुराना (Tahira Kashyap) ने अपनी हाल की घटना के बारे में बताते हुए एक पोस्ट किया.

यह भी पढ़ें: दिलीप कुमार को राखी बांधती थीं लता मंगेशकर, बोलीं- छोटी बहन को छोड़कर चले गये...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by tahirakashyapkhurrana (@tahirakashyap)

ताहिरा कश्यप खुराना (Tahira Kashyap) ने लिखा, 'मेरे बाहर निकलते ही, एक दर्जन वॉयस नोट प्राप्त करने के बाद इस मुस्कान को घर वापस पाया! अपने कार्यस्थल से समन्वय करने के अपने प्रयास में (हमारे द्वारा पहने गए रंगों के अलावा, जो बिना किसी समन्वय, इत्तेफाक से हुआ) मैंने ३० मिनट घर पर रहते हुए उसके ज़ूम क्लास के खत्म होने की प्रतीक्षा की, जो…. गल्प…. मैं भूल गई आज नहीं था.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by tahirakashyapkhurrana (@tahirakashyap)

यह भी पढ़ें: देविका रानी ने दिलीप कुमार को ऑफर किए थे 1,250 रुपये, उस जमाने में राज कपूर की फीस क्या थी?

हाल ही में फादर्स डे पर, ताहिरा कश्यप खुराना (Tahira Kashyap) ने अपनी आगामी पुस्तक 'द 7 सिन्स ऑफ बीइंग ए मदर' की घोषणा की, जिसमें मातृत्व के संघर्षों, पेशेवरों और अन्य विषयों पर प्रकाश डालते हुए उनके जीवन से ऐसे कई उदाहरणों को समेटा गया है. यह बेस्ट सेलिंग ऑथर की पांचवीं किताब होगी, जिसे पहले अपनी मजाकिया, सरल और सहज शैली के लिए काफी सराहना मिल चुकी है. ताहिरा कश्यप खुराना (Tahira Kashyap) वर्तमान में अपनी लघु फिल्म की रिलीज के लिए तैयार हैं, जो एंथोलॉजी 'फील्स लाइक इश्क' के एक भाग के रूप में रिलीज हो रही है.