logo-image

Anniversary : Ayushmann Khurrana को एनिवर्सरी विश करने के चक्कर में Tahira Kashyap की उड़ी 'खिल्ली', एक्टर का था ऐसा रिएक्शन

ड्रीम गर्ल फेम आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) आज अपनी शादी की सालगिरह मना रहे हैं.

Updated on: 01 Nov 2022, 11:16 AM

highlights

  • ताहिरा ने गलत दिन आयुष्मान को दी सालगिरह की बधाई
  • दोस्त ने सही तारीख दिलाई याद
  • फिर ताहिरा ने एक्टर से मांगी माफी

नई दिल्ली:

ड्रीम गर्ल फेम आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) आज अपनी शादी की सालगिरह मना रहे हैं. इस खास मौके (Ayushmann Khurrana Tahira Kashyap marriage anniversary) पर एक्टर ने अपनी पत्नी के लिए एक खास इंस्टाग्राम पोस्ट भी किया है. जिस बारे में बात करने से पहले हम आपको ताहिरा की उस गलती के बारे में बताएंगे, जिससे साफ हो रहा है कि वो अपनी शादी की तारीख (Ayushmann Khurrana Tahira marriage date) ही भूल गई. फिर क्या था, उनके एक दोस्त ने उन्हें डेट याद दिलाई. उसके बाद आयुष्मान ने भी अपनी पत्नी की इस हरकत पर चुटकी ली है. जिस वजह से कपल चर्चा में बना हुआ है. 

दरअसल, ताहिरा ने एनिवर्सरी से एक दिन पहले यानी 31 अक्तूबर, 2022 को ही पति आयुष्मान के साथ तस्वीर शेयर कर सालगिरह की शुभकामनाएं दी थी. फिर अपनी गलती का पता लगने के बाद ताहिरा ने स्टोरी (Tahira Kashyap insta story) लगाकर आयुष्मान से माफी भी मांगी. उन्होंने लिखा, "जिस किसी ने मेरी गोल्डफिश याद्दाश्त पर शक किया, ये रहा उसका सबूत! मेरे दोस्त @rohinimahajan ने मुझे याद दिलाया कि मेरी सालगिरह कल है, आज नहीं. पोस्ट नहीं किया, क्योंकि कल भी तो करना पड़ेगा. माफ करना @ayushmannk. मैंने कोशिश की." 

वाइफ की इसी स्टोरी को अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर कर आयुष्मान (Ayushmann Khurrana instagram story) ने लिखा, "अब मैं क्या ही बोलूं. एडवांस में एनिवर्सरी की शुभकामनाएं." इसके साथ उन्होंने फनी वाला इमोजी भी शेयर किया है. अब जैसा कि आप जान ही गए हैं कि कपल की एनिवर्सरी आज है, तो इस खास मौके पर आयुष्मान की खास पोस्ट के बारे में भी जान लेते हैं, जो उन्होंने ताहिरा के लिए की है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

एक्टर (Ayushmann Khurrana instagram post) ने ताहिरा और धूप के साथ तस्वीर शेयर कर लिखा, 'एक्सक्यूज ताहिरा! आज है एनिवर्सरी. पैरिस. 2022 की गर्मी.' तस्वीर में दोनों एक-दूसरे की आंखों में देखते नजर आ रहे हैं. उनकी इस पोस्ट पर तमाम सेलेब्स ने रिएक्ट करते हुए दोनों को सालगिरह के लिए बधाई दी है.