logo-image

सुशांत के साथ काम करने पर बोले ताहिर, अपने व्यक्तिगत विकास के प्रति उनकी प्रतिबद्धता प्रेरक थी

सुशांत के साथ काम करने पर बोले ताहिर, अपने व्यक्तिगत विकास के प्रति उनकी प्रतिबद्धता प्रेरक थी

Updated on: 05 Sep 2021, 01:20 PM

मुंबई:

अभिनेता ताहिर राज भसीन ने सुशांत सिंह राजपूत को याद किया है। आज के दिन ही 2 साल पहले उनकी फिल्म छिछोरे रिलीज हुई थी।

ताहिर ने कहा कि छिछोरे की शूटिंग की मेरी सबसे प्यारी यादें आईआईटी बॉम्बे में शूट किए गए हिस्से है। हॉस्टल 4, जिस पर फिल्म आधारित है, वास्तव में वहां मौजूद है और असली गलियारों और कैंटीनों में शूटिंग ने पूरी कास्ट को उनके कॉलेज बारे में याद दिलाने में मदद की।

अभिनेता ने कहा कि फिल्म के निर्देशक नितेश तिवारी ने उन्हें फिल्म में डेरेक के रूप में अपने प्रदर्शन के लिए राष्ट्रीय स्तर के कोचों के तहत प्रशिक्षण दिलवाया था।

उन्होंने कहा कि यह एक चुनौतीपूर्ण फिल्म थी। नितेश तिवारी एक पूर्णतावादी हैं और उन्होंने मुझे डेरेक की तैयारी के लिए राष्ट्रीय स्तर के खेल कोचों से प्रशिक्षित करवाया है।

अभिनेता ताहिर ने फिल्म के 2 साल पूरे होने पर कहा कि मैंने एथलेटिक्स, फुटबॉल और कबड्डी के लिए 4 महीने की ट्रेनिंग ली थी, इससे पात्रों की शारीरिकता विकसित हुई।

फिर उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात की, जिनका पिछले साल मुंबई में उनके घर पर 34 वर्ष की आयु में निधन हो गया था।

ताहिर ने कहा कि सुशांत को काम करते देखना और पर्दे के पीछे उनके साथ समय बिताना एक परम आनंद था।

उनकी बुद्धि अद्वितीय थी और उनकी रुचि के विषयों की विशालता ने हमेशा सेट का मनोरंजन और रोमांचित किया।

फिल्म एक मध्यम आयु वर्ग के व्यक्ति की कहानी बताती है, जो स्मृति लेन की यात्रा करता है और अपने दोस्तों के साथ अपने कॉलेज के दिनों की याद दिलाता है, जिन्हें लूजर का लेबल दिया गया था।

2021 में घोषित 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में छिछोरे को हिंदी में सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला।

अभिनेता का कहना है कि टीवी पर फिल्म देखकर उनके चेहरे पर मुस्कान आ जाती है।

ताहिर अब लूप लपेटा में तापसी पन्नू के साथ रोमांटिक लीड के रूप में और ये काली काली आंखें में श्वेता त्रिपाठी के साथ नजर आएंगे।

अभिनेता कबीर खान की 83 में सुनील गावस्कर की भूमिका भी निभा रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.