logo-image

ताहिर राज भसीन: बिना रुके काम करने से मुझे कभी कोई समस्या नहीं

ताहिर राज भसीन: बिना रुके काम करने से मुझे कभी कोई समस्या नहीं

Updated on: 21 Oct 2021, 02:05 PM

मुंबई:

अभिनेता ताहिर राज भसीन के पास लूप लपेटा, ये काली काली आंखें और 83 जैसी रिलीज के लिए कई परियोजनाएं हैं। अभिनेता को लगातार काम करने में कोई समस्या नहीं है क्योंकि वह इसे एक कलाकार के लिए आशीर्वाद कहते हैं।

ताहिर ने कहा कि यह पिछले कुछ वर्षों में अविश्वसनीय रहा है, जिसके लिए मैं बस धन्य महसूस करता हूं कि मुझे ऐसे प्रोजेक्ट मिले हैं जिन्होंने मुझे अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमताओं के लिए अपने अभिनय कौशल का प्रदर्शन करने में मदद की है। मैंने बिना रुके काम किया है और मैं अपनी किस्मत को धन्यवाद देता हूं, कि महामारी के बावजूद, मेरे पास बहुत अच्छा काम आया है।

मैं जीवन के एक ऐसे पड़ाव पर हूं जहां मैं उन रोमांचक परियोजनाओं का हिस्सा बनना चाहता हूं जो इंडस्ट्री में बनाई जा रही हैं।

नॉन स्टॉप काम करना कभी कोई समस्या नहीं रही, यह एक अभिनेता के लिए एक आशीर्वाद है। इसलिए, मैं खुद को खोजना चाहता था और उस यात्रा को पहचानना चाहता था जो मैंने अब तक की है।

हाल ही में, ताहिर ने खुद को एक बिल्कुल नई हाई एंड लग्जरी कार गिफ्ट की है।

अपने उत्साह को साझा करते हुए, ताहिर ने कहा कि मैं अपने इस सपनों की सवारी को लेकर रोमांचित हूं। यह शैली और उत्कृष्टता का प्रतीक है और यह मेरी हर फिल्म में जो मैं करने का प्रयास करता हूं, उसके साथ प्रतिध्वनित होता है।

मैं इस पल को संजो कर रखूंगा और खुद को याद दिलाऊंगा कि मुझे हर प्रोजेक्ट के साथ खुद को और अधिक मेहनत करने और बेहतर प्रदर्शन देने की जरूरत है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.