logo-image

तड़प के निर्माताओं ने फिल्म के दो नए टीजर किए लॉन्च

तड़प के निर्माताओं ने फिल्म के दो नए टीजर किए लॉन्च

Updated on: 26 Oct 2021, 04:00 PM

मुंबई:

सुनील शेट्टी के बेटे और न्यूकमर एक्टर अहान शेट्टी और तारा सुतारिया अभिनीत तड़प साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म है। फैंस सिल्वर स्क्रीन पर अहान और तारा की शानदार केमिस्ट्री देखना का इंतजार कर रहे है। निमार्ताओं ने अब फिल्म के बारे में उत्साह बढ़ाने के लिए इसके दो टीजर जारी किए हैं।

पहले टीजर में अहान के किरदार ईशाना के चरित्र का परिचय दिया गया है। टीजर में अहान शर्टलैस और स्मोक करते नजर आ रहे है, वहीं उन्होंने हाछ में शर्ट पकड़ रखी है।

दूसरे टीजर में तारा के किरदार रमीसा के चरित्र का परिचय दिया गया है। टीजर में तारा लॉन्ग स्काई ब्लू फ्राक पहने काफी सुंदर लग रही है। रमीसा को देखकर लग रहा है कि उनका कैरेक्टर सॉफ्ट और दमदार होने वाला है।

फिल्म के टीजर हमें ईशाना और रमीसा की दुनिया की एक झलक दिखाते हैं और उनके पात्रों को अच्छी तरह से स्थापित करते हैं।

तड़प तेलुगु ब्लॉकबस्टर आरएक्स 100 की आधिकारिक हिंदी रीमेक है और सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली पहली बड़ी कैनवास रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। फिल्म का निर्देशन मिलन लुथरिया ने किया है, जो टैक्सी नंबर 9-2-11 और वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं।

फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत और सह-निर्मित, नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन तड़प 3 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.