logo-image

तब्बू ने स्क्रिप्ट पढ़े बिना साइन की 'गोलमाल अगेन'

फिल्म के ट्रेलर लांच के मौके परिणीति चोपड़ा, अजय देवगन, श्रेयस तलपड़े, कुणाल खेमू, अरशद वारसी, जॉनी लीवर और तुषार कपूर भी मौजूद रहे।

Updated on: 23 Sep 2017, 09:27 AM

मुंबई:

रोहित शेट्टी की फिल्म 'गोलमाल अगेन' दिवाली पर रिलीज होने को तैयार है। वहीं, अभिनेत्री तब्बू का कहना है कि उन्होंने कई सितारों से सजी इस फिल्म को पटकथा पढ़े बिना ही साइन कर लिया था। फिल्म के ट्रेलर लांच के दौरान तब्बू ने शुक्रवार को मीडिया को बताया कि वह हमेशा से इस फिल्म का हिस्सा बनना चाहती थीं।

तब्बू ने कहा, 'यह मेरे लिए खास फिल्म है, क्योंकि जब भी मैंने 'गोलमाल' श्रृंखला की फिल्म देखी, मैं लगातार हंसते-हंसते लोटपोट हो जाती थी। जब भी पार्टियों में रोहित से मिलती तो कहती कि मैं इस श्रृंखला का हिस्सा बनना चाहती हूं। यहां तक कि मैं मेहमान भूमिका करने के लिए भी तैयार थी।

45 साल की तब्बू ने आगे कहा, 'मैं कहना चाहूंगी कि यह उन फिल्मों में से एक है, जिसकी पटकथा शूटिंग से पहले मैंने नहीं सुनी, क्योंकि मैं जानती थी कि उनके पास मेरे लिए कुछ अच्छा है..यह एक तरह से पिकनिक जैसा था।'

ये भी पढ़ें: रणबीर माहिरा की वायरल फोटो पर ऋषि कपूर ने किया खुलासा

फिल्म के ट्रेलर लांच के मौके परिणीति चोपड़ा, अजय देवगन, श्रेयस तलपड़े, कुणाल खेमू, अरशद वारसी, जॉनी लीवर और तुषार कपूर भी मौजूद रहे। 'गोलमाल' सीरीज की फिल्म में परिणीति भी नया चेहरा हैं।

तब्बू ने कहा कि फिल्म का हिस्सा बनना उनके लिए सुखद क्षण था, क्योंकि जब पहली 'गोलमाल' रिलीज हुई थी तो वह स्कूल में परीक्षाएं दे रही थीं। यह उनेक लिए खास है। वह जब न्यूयॉर्क में थीं, तो उन्हें फोन आया कि रोहित शेट्टी उनसे मिलना चाहते हैं, पहले तो उन्हें बिल्कुल यकीन नहीं हुआ, लेकिन फिल्म में लेने के लिए वह उनकी (रोहित) शुक्रगुजार हैं।

फिल्म 'गोलमाल अगेन' 19 अक्टूबर को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें: #Skincare: घर पर बनाए फेस मास्क, स्किन में ऐसे लाएं निखार