logo-image

Tabu: श्रिया सरन को तब्बू पर हैं क्रश, एक्ट्रेस ने शेयर किया Voice Note

वॉइस नोट में श्रिया ने कहा, “तब्बू मैम आपको ढेर सारा प्यार, मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं, आप बहुत अच्छे हो. आप अब तक की सबसे दयालु आत्माएं हैं.

Updated on: 09 Dec 2022, 10:57 PM

मुंबई:

तब्बू (Tabbu) बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक है. हाल ही में उनकी दो फिल्म भूल भुलैया 2 और दृश्यम 2 (Drishyam2) का बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन रहा, जिसके साथ ही ये साल तब्बू का लिए काफी अच्छा साल बन गया. एक्ट्रेस के बड़े पैमाने पर प्रशंसक हैं और उनके प्रशंसक उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर देखना पसंद करते हैं. उनकी दीवानगी सिर्फ फैन्स तक ही सीमित नहीं है, बॉलीवुड एक्टर्स भी उनकी खूबसूरती और टैलेंट के कायल हैं. अभिनेत्री ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक वॉयस नोट सुनवाया जिसमें श्रिया सरन (Shriya Saran) उनकी प्रशंसा कर रही हैं.

वॉइस नोट में श्रिया ने कहा, “तब्बू मैम आपको ढेर सारा प्यार, मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं, आप बहुत अच्छे हो. आप अब तक की सबसे दयालु आत्माएं हैं. जो प्यार आपने मुझे पहली बार दिया था वो आज भी वैसा ही है. मुझे आपकी मुस्कान बहुत पसंद है. मुझे लगता है आप वो एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने मुझे कड़ी मेहनत करते रहने के लिए प्रेरित किया है और मुझे आपके द्वारा किए गए किरदारों से प्यार है और आप अब तक की सबसे अद्भुत अभिनेत्री हैं. मुझे लड़कियों में आप पर क्रश है. और जैसा ही श्रिया ने ऐसा कहा तब्बू अपनी हंसी नहीं रोक पाई और बोलीं सुनकर बहुत अच्छा लगा. 

ये भी पढ़ें-Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर ने बेटी को लेकर बयां किया डर, बोले-फैसले में देरी कर दी

'बहुत प्यारी लड़की है'

तब्बू ने आगे कहा, “वह बहुत प्यारी हैं! दरअसल, यह तीसरी फिल्म है जो मैं उनके साथ कर रही हूं.  मैंने कई शताब्दियों पहले एक तेलुगु फिल्म एक साथ की थी और फिर हमने दृश्यम की और फिर हमने यह दृश्यम की, इसलिए मुझे लगता है कि हम साथ में अच्छा काम करते हैं. हम एक साथ अच्छे हैं और हमारे बीच एक बंधन है. वह एक प्यारी लड़की है. साथ ही भूल भुलैया में मंजुलिका की भूमिका निभाना उनके लिए कितना दिलचस्प था, इस बारे में बात करते हुए तब्बू ने कहा, "विशेष रूप से भूल के साथ, जिस दिन से मैंने इसे सुना था, तब से मुझे पता था कि 'माई गॉड, यह किरदार वास्तव में कुछ बन सकता है.' मैंने कभी ऐसा कुछ करने की कोशिश नहीं की, और मुझे पता था कि एक अभिनेता के रूप में यह मेरे लिए वास्तव में एक गहरा सफर होने वाला था.