logo-image
लोकसभा चुनाव

Cannes 2024: TMKOC फेम दीप्ति साधवानी ने कान्स रेड कार्पेट पर कॉपी की कृति सेनन की ड्रेस, ट्रोलर्स के निशाने पर एक्ट्रेस 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस दीप्ति साधवानी ने रेड कार्पेट पर डेब्यू किया,  और एक रिकॉर्ड तो बनाया ही साथ उन्होंने कान्स डे 3 पर कृति सेनन की ड्रेस की कॉफी कर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई.

Updated on: 17 May 2024, 03:50 PM

नई दिल्ली:

कान्स फिल्म फेस्टिवल के 77वें वर्जन के ओपनिंग सेरेमनी में तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस दीप्ति साधवानी गाउन की सबसे लंबी ट्रेल के साथ रेड कार्पेट पर चलीं. दीप्ति साधवानी ने आंचल डे की ऑफ-शोल्डर ब्लिंगी ड्रेस पहनी थी. उन्होंने अपनी पोशाक को रोएंदार निशान से सजाया, जिसने दुनिया भर के फैशन प्रेमियों का ध्यान खींचा. लेकिन कान्स के तीसरे तीन ही दीप्ति ने कुछ ऐसा पहन लिया, जिसके बाद से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई. दरअसल एक्ट्रेस कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 के लिए फ्रेंच रिवेरा में हैं. गुरुवार को एक्ट्रेस ने रेड कार्पेट पर वॉक किया. इस दौरान उन्होंने जो ड्रेस पहना था, बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन का कॉपी था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दीप्ति सक्रिय रूप से कार्यक्रम से तस्वीरें साझा कर रही हैं. तस्वीरों के पहले सेट को शेयर करते हुए दीप्ति ने कैप्शन में लिखा, 'सपने सच होते हैं और मेरे भी.. एक बच्चे के तौर पर हमेशा इसका सपना देखा करता था और आखिरकार फ्रेंच रिवेरा में 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के ओपनिंग सेरेमनी में.  रेड कार्पेट पर और बाहर की कुछ और तस्वीरें साझा करते हुए, दीप्ति ने लिखा, 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के ओपनिंग सेरेमनी के लिए गाउन के रिकॉर्ड तोड़ने वाले सबसे लंबे निशान के साथ रेड कार्पेट पर चलना सम्मान की बात है.

एक क्लिक में, एक अटेंडेंट को रेड कार्पेट पर दीप्ति के गाउन के निशान को ठीक करते हुए देखा जा सकता है. तस्वीरें शेयर करते हुए दीप्ति ने लिखा, ''77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के ओपनिंग सेरेमनी में सबसे लंबे निशान के साथ. दीप्ति ने उनके लिए लुक डिजाइन करने वाली अपनी टीम को श्रेय देते हुए कुछ और तस्वीरें साझा कीं. उन्होंने उन्हें कैप्शन दिया, "कान्स में पहले दिन से कुछ और.

लेकिन कान्स के तीसरे दिन रेड कार्पेट पर वॉक करते वक्त एक्ट्रेस ने जो ड्रेस पहनी थी, वो हूबहू कृति सेनन की ड्रेस की कॉपी थी, जिसे कृति सेनन ने साल 2022 के IIFA अवॉर्ड्स शो के दौरान पहना था. ये सिल्वर एलो फरी ड्रेस बेहद ही खूबसूरत है.  

दीप्ति साधवानी ने मिस नॉर्थ इंडिया का खिताब जीता और फेमिना मिस इंडिया में भाग लिया जहां वह एक क्षेत्रीय फाइनलिस्ट थीं. वह नजर हटी दुर्घटन घाटी और रॉक बैंड पार्टी जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अलावा वह धारावाहिक हास्य सम्राट में नजर आईं. उन्होंने हरयाणा रोडवे, टूट जाएं, लल्ला लल्ला लोरी जैसे म्यूजिक वीडियो भी बनाए हैं.

मेरिल स्ट्रीप मंगलवार को कान्स फिल्म फेस्टिवल के ओपनिंग सेरेमनी में सम्मानित अतिथि थीं. एएफपी की रिपोर्ट के अनुसार, महोत्सव 25 मई को स्टार वार्स निर्माता लुकास के लिए अंतिम मानद पुरस्कार के साथ समाप्त होगा.