logo-image

तापसी पन्नू ने सुंदरता के मानकों पर जारी की लघु फिल्म वल्नरेबल

तापसी पन्नू ने सुंदरता के मानकों पर जारी की लघु फिल्म वल्नरेबल

Updated on: 29 Sep 2021, 05:50 PM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए शॉर्ट फिल्म वल्नरेबल स्कार्स दैट यू डोंट सी को भारत में रिलीज किया। फिल्म निर्माता शबीना खान और कुलसुम शादाब वहाब के सहयोग से, लघु फिल्म यूट्यूब पर स्ट्रीम हो रही है।

फिल्म का प्रीमियर मिलानो फैशन वीक में हुआ।

सीमाओं को तोड़कर फिल्म समावेशिता और समानता की वकालत करती है। यह पहली भारतीय लघु फिल्म है जो सुंदरता के नियमित मानकों को अलग करने पर बनी है। इसमें विभिन्न जातियों और होथुर फाउंडेशन के एसिड अटैक सर्वाइवर्स के लोग शामिल हैं।

कुलसुम शादाब वहाब, कार्यकारी निदेशक होथुर फाउंडेशन और संस्थापक आरा लुमियर कहते हैं कि हम एक ऐसी दुनिया में पैदा हुए हैं जहां सब कुछ हमारे पहले के लोगों द्वारा मैप किया गया है। स्वतंत्रता और समावेश का हमारा घोषणापत्र है। कला और समानता की शक्ति के माध्यम से हम करुणा, प्रेम और समझ की दुनिया को प्रकट कर रहे हैं।

फिल्म निर्माता शबीना खान ने साझा किया कि हमने कितनी बार अपने निर्णयों का अनुमान लगाया है क्योंकि हम सोचते हैं कि हम कौन हैं? हमें सौंपे गए लेबल हमारी अभिव्यक्ति और अस्तित्व को सीमित करते हैं। वल्नरेबल के माध्यम से, हम व्यक्तित्व का जश्न मनाना चाहते हैं और समावेश को स्थिति बनाना चाहते हैं। मुझे उम्मीद है कि दर्शक स्वतंत्रता के नए युग का आनंद उठाएंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.