logo-image

तापसी पन्नू का बतौर प्रोड्यूसर होगा डेब्यू, ‘आउटसाइडर्स’ को देंगी मौका

बॉलीवुड में एक दशक से ज्यादा काम करने के बाद अब तापसी ने प्रोड्यूसर बनने का फैसला लिया है. बतौर प्रोड्यूसर तापसी एक और बड़ा काम करने वाली हैं. तापसी बॉलीवुड में आउटसाइडर्स को मौका देने वाली हैं.

Updated on: 15 Jul 2021, 11:39 AM

highlights

  • प्रोड्यूसर के तौर डेब्यू करने वाली हैं तापसी पन्नू
  • तापसी ने अपना प्रोडक्शन हाउस लान्च किया
  • बतौर प्रोड्यूसर तापसी आउटसाइडर को देंगी मौका

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) हर बार अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीत लेती हैं. उनकी फिल्मों को काफी पसंद किया जाता है. तापसी की फिल्मों की कहानी काफी हटके होती है जिसके लिए उन्हें कड़ी मेहनत भी करनी पड़ती है. बॉलीवुड में एक दशक से ज्यादा काम करने के बाद अब तापसी ने प्रोड्यूसर बनने का फैसला लिया है. बतौर प्रोड्यूसर तापसी एक और बड़ा काम करने वाली हैं. तापसी बॉलीवुड में आउटसाइडर्स को मौका देने वाली हैं. अब तापसी ने अपना प्रोडक्शन हाउस ‘ऑउटसाइडर्स फिल्म्स’ लॉन्च किया है. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम के जरिए दी है.

ये भी पढ़ें- तलाक के ऐलान के बाद आमिर खान और किरण ने एक साथ किया डांस, वीडियो वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

‘ऑउटसाइडर्स फिल्म्स’ के लिए तापसी ने प्रांजल खंढडिया के साथ हाथ मिलाया है, जो पिछले 20 सालों से कंटेंट और फिल्म निर्माण से जुड़े हुए हैं. वह सुपर 30, सूरमा, पीकू, मुबारकां, अजहर जैसी फेमस फिल्मों के प्रोडक्शन से जुड़े रहे हैं और तापसी अभिनीत फिल्म 'रश्मि रॉकेट' का निर्माण भी उन्होंने किया है. प्रोडक्शन हाउस के लॉन्च पर तापसी ने कहा कि 'मैं इस नए सफर पर निकलने तथा अपने प्रोडक्शन हाउस 'आउटसाइडर्स फिल्म्स' के सहारे सिनेमा के प्रति अपने प्यार में विविधता लाने को लेकर रोमांचित हूं. मैं हमेशा अपना प्रोडक्शन हाउस स्थापित करने के बारे में सोचा करती थी. अपने 11 साल के करियर में मुझे दर्शकों और इंडस्ट्री का बहुत सपोर्ट और प्यार मिला है.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

तापसी ने आगे कहा कि 'एक एक्टर होने के नाते मुझे एक्टिंग करना बहुत पसंद हैं. जब मैं सेट पर होती हूं तो मैं अपना फोकस किसी और चीज पर नहीं कर सकती हूं. तो अब जब मेरे पास पार्टनर है जो ग्राउंड पर काम हैंडिल कर सकता है और मैं अपनी जॉब पर फोकस कर सकती हूं तो मैं अपना प्रोडक्शन हाउस स्टार्ट करने जा रही हूं. जब प्रांजल ने मुझसे उनके साथ पार्टनरशिप के लिए कहा तो मैंने दो बार भी नहीं सोचा और हां कर दी. उसके बाद से मुझे बिल्कुल भी स्ट्रेस नहीं हुआ और खुशी खुशी प्रोड्यूसर के टैग को थाम लिया.'

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड फिल्मों में जब महिलाओं ने उठाई बंदूक, धर्रा उठे थे सिनेमाघर 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी की हाल ही में फिल्म हसीन दिलरुबा रिलीज हुई है. इस फिल्म में उनके साथ विक्रांत मेसी और हर्षवर्धन राणे लीड रोल में नजर आए हैं. इसके अलावा तापसी लूप लपेटा, रश्मि रॉकेट, शाबाश मिट्ठू और दोबारा में नजर आने वाली हैं. वह अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी मेहनत कर रही हैं.