logo-image

Shabaash Mithu का ट्रेलर हुआ रिलीज, लेकिन पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) फिल्म 'शाबाश मीठू' (Shabaash Mithu) की तैयारियों में लगी हुई थी.जिसमें लेजेंड्री क्रिकेटर मिताली राज (Mithali Raj) की कहानी को दिखाया गया है. जिसके बाद अब फिल्म का ट्रेलर (Shabaash Mithu trailer release) रिलीज किया है.

Updated on: 20 Jun 2022, 12:12 PM

नई दिल्ली:

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) को हमेशा से उनकी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाना जाता रहा है. इसके साथ ही वो अपने सबजेक्ट सेलेक्शन की वजह से भी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. फिलहाल वो अपनी फिल्म 'शाबाश मिट्ठू' (Shabaash Mithu) की तैयारियों में लगी हुई थी. जिसमें लेजेंड्री क्रिकेटर मिताली राज (Legendary Cricketer Mithali Raj) की कहानी को दिखाया गया है. जिसके बाद अब फिल्म का ट्रेलर (Shabaash Mithu trailer release) रिलीज किया है. जो लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. साथ ही लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

फिल्म का ट्रेलर तापसी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज (Taapsee Pannu instagram page) से शेयर किया है. जिसमें तापसी लेजेंड्री क्रिकेटर की जिंदगी के उन पलों को दिखाती नज़र आ रही हैं कि कैसे वो एक आम मिट्ठू से लेजेंड्री मिताली राज बनी. इस दौरान उनके जीवन में कई कठिनाइयां आयी. जिसमें मिताली कमजोर पड़ी, लेकिन टूटी नहीं और फिर एक जोरदार वापसी की. जिसके बाद उनके इसी जज्बे ने उन्हें इस मुकाम पर पहुंचाया. 

तापसी ने ट्रेलर शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, 'मिताली राज. नाम आप जानते हैं, अब इसके पीछे की कहानी जानने के लिए तैयार हो जाइए. जिसने उन्हें लेजेंड बनाया. वो महिला, जिसने 'द जेंटलमेन गेम' को दोबारा परिभाषित किया. उन्होंने अपनी स्टोरी खुद रची और मुझे गर्व है कि मैं उनकी कहानी आप तक ला रही हूं.' इसके साथ ही उन्होंने बताया कि ये फिल्म आने वाली 15 जुलाई को रिलीज (Shabaash Mithu release date) होगी. सृजीत मुखर्जी ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है. जबकि वायाकॉम 18 के बैनर तले इसका प्रोडक्शन हुआ है. 

खैर, आपको बताते चलें कि भारतीय महिला राष्ट्रीय क्रिकेट टीम की टेस्ट और एकदिवसीय कप्तान मिताली राज ने बीते 08 जून, 2022 को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की थी. वहीं, अगर बात करें मिताली के रिकॉर्ड्स की तो उन्होंने 232 मैचों में 50.68 की औसत से 7805 रन बनाकर भारत का प्रतिनिधित्व किया. टेस्ट में मिताली ने 12 मैचों में 43.68 की शानदार औसत से 699 रन बनाए हैं. इसके अलावा उन्होंने 89 T20I में 2364 रन बनाए हैं.