logo-image

गेम चेंजर Mithali Raj की कहानी लेकर आ रहीं हैं Taapsee Pannu, देखें टीजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) को अलग-अलग तरह के रोल निभाने के लिए जाना जाता है. जिसके बाद अब वो गेम चेंजर मिताली राज (Mithali Raj) की भूमिका में नज़र आने वाली हैं. उन्होंने हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया है.

Updated on: 22 Mar 2022, 06:53 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) को अलग-अलग तरह के रोल निभाने के लिए जाना जाता है. चाहे लूप लपेटा हो, हसीन दिलरुबा हो या फिर थप्पड़. तापसी का हर किरदार उनके फैंस के दिल जीत लेता है. वे उन्हें हर किरदार में देखना पसंद करते हैं. जिसके बाद अब तापसी गेम चेंजर मिताली राज (Mithali Raj) की भूमिका में नज़र आने वाली हैं. फैंस उनकी फिल्म के लिए तो एक्साइटेड थे ही. लेकिन इस फिल्म 'शाबाश मीठू' (Shabaash Mithu) टीजर सामने आने के बाद उनकी एक्साइटमेंट दोगुनी हो गई है. वे लगातार सोशल मीडिया पर अपनी बात रख रहे हैं कि उन्हें फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

दरअसल, बीते दिन तापसी (Taapsee Pannu) ने फिल्म का टीजर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था. जिसमें खेल का मैदान दिखाया गया है, भारत की उम्मीदें दिखाई गई हैं और जिस पर ये फिल्म बनी है यानी मिताली राज का लुक दिखाया गया है. एक्ट्रेस ने टीजर के साथ कैप्शन में लिखा है, 'इस जेंटलमेन स्पोर्ट में उन्होंने इतिहास को दोबारा नहीं लिखा…इसके बजाय उन्होंने अपनी कहानी रची!'. उनकी इस वीडियो को कुछ ही समय में लाखों लाइक्स मिल गए हैं. साथ ही लोग तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

आपको बता दें कि तापसी (Taapsee Pannu) ने इससे पहले फिल्म का पोस्टर वुमन्स डे के मौके पर रिलीज किया था. इसके साथ भी उन्होंने काफी मजेदार कैप्शन दिया था. जिसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया कि 'वह मेरे जैसे लाखों लोगों को प्रेरित करती रहती हैं. उन्होंने लोगों के लिए कुछ रूढ़ियों को तोड़ते हुए आगे बढ़ने का नया रास्ता तय किया. इस महिला दिवस पर मैं लड़ाई में सबसे आगे दौड़ने वालों की जय-जयकार कर रही हूं.' फिल्म का पोस्टर सामने आने के बाद लोगों ने कमेंट्स सेक्शन में टीजर के इंतजार की भरमार लगा दी थी. आपको बताते चलें कि ये फिल्म अप्रैल के महीने में रिलीज हो सकती है. हालांकि, फिलहाल रिलीज डेट जारी नहीं की गई है. इस फिल्म में भारतीय महिला क्रिकेट टीम की स्किपर मिताली राज की कहानी दिखाई गई है. जो क्रिकेट की दुनिया में गेम चेंजर साबित हुई.

खैर, अगर बात करें तापसी (Taapsee Pannu) के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस आने वाले दिनों में कई फिल्मों में दिखने वाली हैं. जिनमें 'ब्लर', 'मिशन इंपॉसिबल', 'वो लड़की है कहां', 'दो बारा', 'तड़का' का नाम शामिल है. दर्शकों को उनकी इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. वे अक्सर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते रहते हैं.