logo-image

Shahrukh की फिल्म 'Chak De India' के चलते बन पाई Shabaash Mithu!

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu)अपनी फिल्म 'शाबाश मीठू' (Shabaash Mithu) के चलते चर्चा में हैं. जिसके लिए उन्होंने खूब तैयारियां की हैं. लेकिन आपको बता दें कि इस फिल्म के बेहतरीन बनने का श्रेय शाहरुख खान की फिल्म 'चकदे इंडिया' को भी जाता है.

Updated on: 11 Jul 2022, 03:49 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म 'शाबाश मीठू' (Shabaash Mithu) के चलते चर्चा में बनी हुईं हैं. इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस ने कितनी तैयारियां की हैं, इसका पता उनकी सोशल मीडिया पोस्ट्स से चलता रहता है. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि उनकी ये फिल्म रिलीज के बाद कमाल दिखाने वाली है. लेकिन आपको बता दें कि अगर तापसी की ये फिल्म 'शाबाश मीठू' पर्दे पर अच्छा प्रदर्शन करती है, तो इसका कुछ श्रेय शाहरुख खान (Taapsee Pannu Shahrukh Khan) की फिल्म 'चकदे इंडिया' (Taapsee Pannu on Chak De India) को भी जाएगा. हम ऐसा क्यों कह रहे हैं, ये आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

गौरतलब है कि एक्ट्रेस की ये फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई थी. जिसे आज भी अगर कोई देखता है, तो कई सीन्स लोगों के रोंगटे खड़े कर देते हैं. ऐसे में ये फिल्म 'शाबाश मीठू' (Taapsee Pannu shooting for Shabaash Mithu) की शूटिंग के दौरान उनकी प्रेरणा बनी. जिस बात का खुलासा उन्होंने अपने हालिया इंटरव्यू में किया. जिसमें उन्होंने बताया कि जब उन्होंने पहली बार फिल्म में शाहरुख खान द्वारा फाइनल मैच से पहले बोली गई स्पीच सुनी, तो वो ईट की दीवार फांद कर भागने को तैयार हो गई थी. ये क्लासिक है. इसलिए जब उन्हें प्रोत्साहन या प्रेरणा की जरूरत होती, तो वो फिल्म देख लेती. उन्होंने आगे बताया कि खासतौर से इस फिल्म (शाबाश मीठू) की शूटिंग के दौरान उस जोन में जाने के लिए उन्होंने कई बार अपने साथियों को ये फिल्म देखने के लिए कहा. जिससे उन्हें काफी मदद मिली. 

खैर आपको बताते चलें कि तापसी ने जिस स्टार शाहरुख खान की फिल्म देखकर प्रेरणा ली, आने वाले दिनों में वो उन्हीं के साथ काम करने वाली हैं. दोनों कलाकार फिल्म 'दुनकी' (Taapsee Pannu Dunki) में स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे. जो अगले साल दिसंबर, 2023 तक रिलीज हो सकती है. दर्शकों को कलाकारों की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. वहीं, बात कर ली जाए तापसी की फिल्म 'शाबाश मीठू' की तो ये 15 जुलाई, 2022 को पर्दे पर रिलीज (Shabaash Mithu release date) की जाएगी.