logo-image

तापसी पन्नू ने भारतीय खिलाड़ियों की तारीफ, कहा- सोफे पर बैठ कर राय देना है आसान

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं.  एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है. उनकी फिल्मों में हमेशा उनकी एक्टिंग को सरहाना मिली है.  

Updated on: 23 May 2022, 03:55 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं.  एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है. उनकी फिल्मों में हमेशा उनकी एक्टिंग को सरहाना मिली है.  एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब ज्यादा एक्टिव रहती हैं. उनके पोस्ट फैंस को हमेशा अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाब रहते हैं. एक्ट्रेस अपनी स्पोर्ट्स फिल्म को लेकर चर्चाओं में बनी हुईं हैं. जिसमें वो महिला क्रिकेट टीम की कैप्टन मिताली राज की भूमिका में नजर आएंगी. ये फिल्म मिताली के जीवन पर आधारित है. 

यह भी जानिए -  करण जौहर पर पाकिस्तानी गायक ने लगाया कॉपी करने का आरोप, वजह जान हैरान हुए लोग

आपको बता दें, एक्ट्रेन ने एक इंटरव्यू के दौरान भारतीय खिलाड़ियों की मेहनत पर काफी सारी बातें शेयर करते हुए कहा- ‘मैं अपने सोफे पर बैठ कर विशेषज्ञओं वाली राय देने वालों के लिए इतना ही कहूंगी कि, बस एक बार वो पिच पर आकर खडे हों. ‘जब गेंद तेज गति से आपके सामने से जाती है, तो आपको असलियत पता चलेगी. एसी में बैठके ऐसे क्यों नहीं किया, वैसा क्यों नहीं किया. बोलना बहुत ही आसान है. हर कोई अपने घरों में आराम से बैठकर खुद को सचिन तेंदुलकर समझता है.’ उका यह इंटरव्यू सोशल मीडिया पर लगातार छाया हुआ है.