logo-image

Taapsee Pannu Wedding: सीक्रेट शादी के बाद सामने आया तापसी पन्नू का इंटरव्यू, किए ये खुलासे

Taapsee Pannu Wedding: तापसी पन्नू ने हाल ही में एक इंटरव्यू में फिल्मों के चयन के बारे में बात की और बताया कि वह काम से परे जीवन का आनंद कैसे लेना चाहती हैं.

Updated on: 04 Apr 2024, 10:22 AM

New Delhi:

Taapsee Pannu Wedding: तापसी पन्नू की सीक्रेट शादी की खबरें ऑनलाइन सामने आने के बाद से शहर में चर्चा का विषय बन गई हैं. पहले यह माना जाता था कि डंकी स्टार पहले ही अपने लंबे समय के प्रेमी मैथियास बो से शादी कर चुकी है और अब उसकी शादी का वीडियो वायरल हो रहा है जो साबित करता है कि उनकी शादी हो गई है. खैर, हाल ही में एक इंटरव्यू में, जो उनकी शादी के बाद उनका पहला इंटरव्यू भी है, एक्ट्रेस ने अपने जीवन के बारे में खुलकर बात की और बताया कि वह अपने काम से परे जीवन का आनंद कैसे लेना चाहती हैं.

फिल्में चुनने पर तापसी पन्नू
एले से बात करते हुए, तापसी पन्नू ने चुटकी लेते हुए कहा कि उनके जीवन के इस बिंदु पर, उनकी पेशेवर पसंद काफी हद तक उनके समय की वैल्यू से इंस्पायर्ड है. किसी भी प्रोजेक्ट को लेने से पहले वह यह पक्का कर लेना चाहती है कि यह उसके समय के लायक है या नहीं क्योंकि वह काम से परे जीवन का आनंद लेना चाहती है. एक अन्य कारक जिसे तापसी ने फिल्म चुनने का आधार बताया वह है प्रासंगिकता. वह अब से कई सालों तक अपनी शूटिंग को संजोकर रखना चाहती है, यही कारण है कि वह किसी ऐसी चीज में समय नहीं लगाना चाहती जो समय की कसौटी पर खरी नहीं उतरेगी.

एक्ट्रेस ने आगे कहा, “आपके आसपास हमेशा ऐसे लोग होंगे जिनके पास आपसे कम या ज्यादा हैं और टॉप पर पहुंचने की होड़ में हम भूल जाते हैं कि कोई ‘टॉप’ नहीं है. मुझे एहसास हुआ कि अपने पेशे से परे जीवन का आनंद लेना बेहतर है. मैं अब तक की सबसे बड़ी चीज न बनने से सहमत हूं, लेकिन मैं यह पक्का करना चाहती हूं कि मैं अपने जीवन का हर दिन खुशी से जिऊं. आप उतने महत्वपूर्ण नहीं हैं जितना आप अपने दिमाग में सोचते हैं.

तापसी पन्नू का ब्राइडल एंट्री वीडियो
तापसी पन्नू और माथियास बो की हाल ही में उदयपुर में हुई शादी की पहली झलक अब रेडिट पर शेयर की गई है. वीडियो में, तापसी को ट्रेडिशनल लाल दुल्हन का आउटफिट, लाल चूड़ा, सुनहरे कलीरे और काले धूप के चश्मे के साथ इवेंट वेन्यू पर शानदार एंट्री करते हुए देखा जा सकता है. एक चंचल भाव के साथ, तापसी मंच पर मैथियास के साथ शामिल हो गईं. जो शेरवानी में बहुत अच्छे लग रहे थे और अपना चेहरा सेहरा से ढका हुआ था. दूल्हा और दुल्हन ने गर्मजोशी से गले लगाया और फिर जयमाला समारोह के साथ आगे बढ़े, उन पर गुलाब की पंखुड़ियों की वर्षा की गई.