logo-image
लोकसभा चुनाव

Taapsee Pannu: इस वजह से बॉलीवुड में आई तापसी पन्नू, प्रीति जिंटा से बताया खास कनेक्शन

तापसी पन्नू साउथ की एक जानी-मानी एक्ट्रेस रही हैं. उन्होंने फिल्म 'चश्मे बद्दूर' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

Updated on: 18 Jun 2024, 12:41 PM

नई दिल्ली:

Taapsee Pannu: बॉलीवुड और साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपने एक बयान को लेकर चर्चा में हैं. हाल में एक्ट्रेस ने कहा है कि वो बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस प्रीति जिंटा की वजह से बॉलीवुड में हैं. उन्हीं की वजह से वह हिंदी सिनेमा में आई थीं. हालांकि, फैंस इस कनेक्शन को कुछ समझ नहीं पा रहे हैं. तापसी के इस बयान से खलबली मच गई है. हालांकि, बात ऐसी है कि तापसी ने खुलासा किया कि बॉलीवुड में उनकी एंट्री का संबंध अभिनेत्री प्रीति जिंटा से है.एक चैट शो में तापसी अपने हिंदी सिनेमा करियर के बारे में बात कर रही थीं.

ये भी पढ़ें- Alka Yagnik: मीठी आवाज़ की मल्लिका अलका याग्निक को हुई ये गंभीर बीमारी, सोनू निगम ने जताया दु:ख

प्रीति जिंटा का नया वर्जन हैं तापसी
डंकी एक्ट्रेस तापसी पन्नू शिखर धवन के साथ चैट शो का हिस्सा थीं. उन्होंने इस शो में मेहमान बनकर एंट्री ली. इस शो में तापसी ने बताया कि उनके फिल्मी करियर की शुरुआत कैसे हुई और कौन उन्हें हिंदी फिल्मों में लेकर आया? बातचीत के दौरान तापसी ने बताया कि जब वह इंजीनियरिंग कॉलेज में थीं, तब उन्हें तेलुगु और तमिल में फिल्मों के ऑफर मिले थे. कुछ सालों में उन्हें बॉलीवुड में भी ऑफर मिलने लगे.

लोगों ने कहा मैं प्रीति जिंटा जैसी लगती हूं
तापसी बताती हैं कि कॉलेज में उन्हें देखकर कई लोगों को लगता था कि वो प्रीति जिंटा जैसी दिखती हैं. उनके गाल पर डिंपल पड़ते हैं. तापसी को उनके दोस्तों ने प्रीति जिंटा का नया वर्जन कहा. यही वजह थी कि उन्हें बॉलीवुड में ऑफर मिले...तापसी ने प्रीति जिंटा को शानदार एक्ट्रेस और बेहतरीन इंसान बताया. 

उन्होंने आगे कहा, "मुझे लगता है कि प्रीति जिंटा एक बेहद समझदार बुद्धिमान एक्ट्रेस हैं. उनके साथ लिस्ट में ऐसे ही लोग शामिल हो सकते हैं. मुझे लगा कि मुझे उस प्रतिष्ठा पर खरा उतरना है जिसके लिए वो मुझे इंडस्ट्री में लाए थे... उनके नाम की वजह से...इसलिए, मैंने हमेशा उनके जैसा बनने के लिए बहुत कोशिश की"

तापसी का फिल्मी करियर
तापसी पन्नू ने 2010 में तेलुगु फिल्म 'झुम्मांडी नादम' से एक्टिंग करियर शुरू किया था. वहीं हिंदी सिनेमा में उन्होंने अली जफर के साथ फिल्म चश्मे बद्दूर से अपने शुरुआत की थी. 2015 में अक्षय कुमार के साथ फिल्म बेबी में एक अंडरकवर एजेंट के रोल में उन्हें काफी पसंद किया गया. इसके बाद तापसी ने पिंक, मनमर्जियां, जुड़वा 2, मिशन मंगल और थप्पड़ जैसी शानदार फिल्में दी हैं.