News Nation Logo

तापसी पन्नू की 'थप्पड़' पर शुरू हुआ बवाल, Twitter Trending है #BoycottThappad

इस फिल्म को समीक्षकों से काफी तारीफ मिली वहीं दूसरी तरफ अब सोशल मीडिया पर #BoycottThappad ट्रेंड करने लगा है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 28 Feb 2020, 11:02:58 AM
thappad trailer

फिल्म थप्पड़ (Photo Credit: फोटो- @taapsee Instagram)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म 'थप्पड़' (Thappad) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. एक तरफ जहां इस फिल्म को समीक्षकों से काफी तारीफ मिली वहीं दूसरी तरफ अब सोशल मीडिया पर #BoycottThappad ट्रेंड करने लगा है. दरअसल, इसके पीछे की वजह फिल्म के निर्माता-निर्देशक अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) का सीएए (CAA) और एनआरसी (NRC) के खिलाफ बोलना है. अनुभव सिन्हा इन दिनों सोशल मीडिया पर सीएए (CAA) और एनआरसी (NRC) के खिलाफ काफी मुखर होकर बोलते हैं. वहीं तापसी पन्नू भी मुंबई में सीएए और एनआरसी के खिलाफ हुई रैली में शामिल हुई थीं. सोशल मीडिया के कुछ यूजर्स का मानना है कि अनुभव सिन्हा और तापसी की ऐसी भागीदारी पीएम मोदी के अपमान करना है.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: अपनी गायिकी से सड़कों को खाली करवाने वाले रवीन्‍द्र जैन के देखें कुछ मशहूर गाने

इन्हीं वजहों से सोशल मीडिया यूजर्स ने हैशटैगबायकॉटथप्पड़ ट्रेंड शुरू करते इस फिल्म पर विरोध जताया है. आपको बता दें कि तापसी की ये फिल्म एक ऐसी पत्नी की कहानी को बयां करने वाली है जो अपने पति से एक थप्पड़ खाने के बाद उससे तलाक लेने का फैसला कर लेती है. फिल्म को क्रिटिक्स से अच्छे रिव्यू भी मिले हैं. यहां देखिए सोशल मीडिया पर 'थप्पड़' (Thappad) के विरोध में हो रहे कुछ ट्वीट...

बॉलीवुड की मल्टी टैलेंटेड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म 'थप्पड़' (Thappad) में तापसी पन्नू के चेहरे पर पड़े जोरदार थप्पड़ ने लाखों महिलाओं को आवाज उठाने के लिए जगा दिया है. वहीं एक तरफ फिल्म का ट्रेलर आते ही इसकी तुलना शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' के थप्पड़ से होने लगी थी. वहीं फिल्म के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) की बात करें तो उन्होंने इस फिल्म से पहले तापसी के साथ 'मुल्क' में भी काम किया था.

First Published : 28 Feb 2020, 11:02:58 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×