logo-image

शाहरुख खान के साथ काम करने पर तापसी पन्नू ने जाहिर की खुशी

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने फिल्म डंकी पर बात करते हुए शाहरुख खान के साथ काम करने को लेकर एक्साइटमेंट जाहिर किया हैं. वो किंग खान के साथ काम करने को लेकर काफी खुश हैं.

Updated on: 02 Jul 2022, 12:42 PM

नई दिल्ली :

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) लंबे सामय बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. दर्शक जल्द उनकी फिल्म का लुफ्त उठाने वाले हैं. एक्टर अब अपने फैंस के लिए बैक टू बैक तीन फिल्में लेकर आ रहे हैं, जिसमें फिल्म पठान, जवान और डंकी शामिल है. अब दर्शकों के लिए वो लम्हा आ गया है जब  किंग खान को पर्दे पर देख पाएंगे. फिल्म डंकी की बात की जाए तो इसका ऐलान उन्होंने बीते दिनों ही किया था, जिसमें उनके साथ तापसी पन्नू  भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी. उनके रोल को जानने के लिए हर कोई इच्छुक है.  अब एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने अपनी कास्टिंग को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

यह भी जानिए-  ऐश्वर्या राय ने बताया, उन्हें कभी भी नहीं था पति अभिषेक बच्चन पर क्रश

आपको बता दें कि तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने फिल्म डंकी पर बात करते हुए शाहरुख खान के साथ काम करने को लेकर एक्साइटमेंट जाहिर किया हैं. वो किंग खान के साथ काम करने को लेकर काफी खुश हैं. उन्होंने कहा, 'मुझे बहुत खुशी हो रही है कि मुझे पूरी साख और प्रतिभा के आधार पर लिया गया है. सिफारिश के लिए किसी ने फोन नहीं उठाया.

मुझे फिल्म सिर्फ इसलिए मिली क्योंकि किसी ने मुझे पसंद किया जो मैंने किया था. मुझे यह विश्वास करने के लिए हर दिन खुद को चुटकी करनी पड़ती है कि ऐसा हो रहा है. मैं उनकी फिल्में देखकर बड़ी हुई हूं. मेरे लिए शाहरुख खान हिंदी फिल्मों का परिचय हैं. तो उसके बगल में एक फ्रेम में खड़ा होना असली है. मुझे उम्मीद है कि मैं कोई गड़बड़ नहीं करूंगी'.