logo-image

Dobaaraa पर KRK ने फैलाया झूठ, तो Taapsee Pannu ने लगाई लताड़

स्व-घोषित क्रिटिक कमाल आर खान (Kamaal R Khan) को आपने अक्सर फिल्मों का रिव्यू करते देखा होगा. इस बार भी तापसी पन्नू की फिल्म 'दोबारा' का उन्होंने रिव्यू किया. जिसके बाद अब तापसी का इस पर रिएक्शन आया है.

Updated on: 21 Aug 2022, 01:01 PM

नई दिल्ली:

स्व-घोषित क्रिटिक कमाल आर खान (Kamaal R Khan) को आपने अक्सर फिल्मों का रिव्यू करते देखा होगा. हालांकि, वो अपने रिव्यू में अक्सर कलाकारों के लिए नेगेटिव रिएक्शन ही देते दिखाई पड़ते हैं. ऐसे में अब जब हाल ही में तापसी पन्नू की फिल्म 'दोबारा' (Kamaal R Khan on Dobaaraa) रिलीज हुई, तो भला इस फिल्म के लिए केआरके कैसे बिना रिव्यू किए रह सकते थे. उन्होंने कुछ ऐसा ही किया. लेकिन इसके साथ ही उन्होंने फिल्म की कमाई को लेकर झूठ भी फैलाया. जिसके बाद से ये मामला चर्चा में बना हुआ है. ऐसे में अब तापसी पन्नू (Taapsee Pannu on KRK reaction) ने खुद इस पर रिएक्ट किया है. जिस बारे में हम आपको बताने वाले हैं. 

दरअसल, हाल ही में डायरेक्टर हंसल मेहता (Hansal Mehta on KRK) ने केआरके और रोहित जैसवाल के ट्वीट्स के स्क्रीनशॉट शेयर किए. साथ ही लिखा, “#दोबारा ने 370 स्क्रीन से 72 लाख किए हैं. जो डीसेंट से ज्यादा है. यह स्वयं घोषित एक्सपर्ट और क्रिटिक हैं, जो हमें प्रभावित करने वाली अस्वस्थता का हिस्सा हैं. इंडस्ट्री ने इन राक्षसों को चूसकर, उन्हें भुगतान करके और अब पीठ पर लात मारकर बनाया है.”

जिसके बाद तापसी (Taapsee Pannu reaction) ने उनकी ही ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'सर झूट को जितना मर्ज़ी जोर-जोर से बोला जाए, वो सच नहीं बन जाता. ये लोग जिनकी मौजूदगी ही फिल्म की वजह से है, वो ही इंडस्ट्री को खत्म करने में लगे है, तो सोचो कितने मूर्ख होंगे. वैसे भी #Dobaaraa इनके दिमाग के लिए थोड़ी कठिन फिल्म है, तो बेचारे क्या कर सकते है. उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. जिस पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 

आपको बता दें कि तापसी की ये फिल्म 'दोबारा' (Taapsee Pannu dobaaraa release date) 19 अगस्त, 2022 को पर्दे पर रिलीज हुई. इस फिल्म में पवैल गुलाटी, राहुल भट्ट, सास्वत चटर्जी (Dobaaraa starcast) ने स्क्रीन शेयर किया है. हालांकि, दर्शकों की तरफ से इस फिल्म को कुछ खास रिएक्शन नहीं मिला.