logo-image

Taapsee Pannu Wedding: तापसी पन्नू ने अपनी सीक्रेट वेडिंग के बाद तोड़ी चुप्पी, किए ये खुलासे

Taapsee Pannu Wedding: तापसी पन्नू, जिन्होंने हाल ही में लंबे समय के साथी, माथियास बो के साथ शादी के बंधन में बंधी, ने खुलासा किया कि उन्होंने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें साझा नहीं करने का फैसला क्यों किया.

Updated on: 10 Apr 2024, 10:45 AM

New Delhi:

Taapsee Pannu Wedding: एक्ट्रेस तापसी पन्नू और उनके एथलीट पति माथियास बो, जो 13 साल से एक साथ हैं, हाल ही में एक अंतरंग समारोह में शादी के बंधन में बंध गए. शादी समारोह में केवल करीबी दोस्त और परिवार ही शामिल हुए और यह 23 मार्च को उदयपुर में आयोजित किया गया. दोनों की शादी के एक हफ्ते बाद, उत्सव के कई वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने लगे, जिसमें उनकी निजी शादी के जश्न की झलक मिलती है. हाल ही में तापसी के दोस्त और एक्टर अभिलाष थपलियाल द्वारा शेयर की गई होली की तस्वीरों में, फैंस ने उन्हें इनडोर कपड़े पहने हुए देखा.

अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बोलीं तापसी पन्नू
तापसी और माथियास अपनी हालिया शादी के बारे में चुप्पी साधे हुए हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर कोई फोटो या वीडियो भी साझा नहीं किया है. मीडिया के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में, पिंक एक्ट्रेस ने शादी को निजी रखने की अपनी पसंद के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने कहा, "मुझे यकीन नहीं है कि मैं अपनी निजी जिंदगी को उस तरह की जांच के दायरे में लाना चाहूंगी जैसा कि होता है. मैंने इसके लिए साइन अप किया है, मेरे साथी या शादी में शामिल लोगों ने नहीं. इसीलिए मैंने इसे अपने तक ही सीमित रखा है.”

तापसी ने कहा कि अपनी पर्सनल लाइफ को जनता के साथ या सोशल मीडिया पर शेयर करने से अनुचित जांच और निर्णय को बढ़ावा मिलेगा. “इरादा इसे सीक्रेट रखने का कभी नहीं था; मैं इसे सार्वजनिक मामला नहीं बनाना चाहता था, क्योंकि तब मुझे इस बात की चिंता होने लगेगी कि इसे कैसे देखा जाएगा. इसलिए मेरी किसी भी तरह की रिलीज की कोई योजना नहीं है, और मुझे नहीं लगता कि मैं अभी इसके लिए मानसिक रूप से तैयार हूं,'' एक्ट्रेस ने आगे कहा, ''मैं जानता था कि जो लोग वहां थे, वे ऐसा करना चाहते थे मेरे लिए वहां मौजूद थे और जज करने के लिए मौजूद नहीं थे, इसलिए मैं काफी निश्चिंत था.' तापसी ने खुलासा किया कि शादी की योजना बहन शगुन पन्नू ने बनाई थी. साथ में, वे एक विवाह नियोजन व्यवसाय के मालिक हैं.

यह भी पढ़ें - Sonam Kapoor Husband: अपने दामाद आनंद आहूजा से बेहद प्यार करते हैं अनिल कपूर, सरेआम की जमकर तारीफ

विवाह समारोह सिख और ईसाई रीति-रिवाजों का मिक्स था, जो जोड़े की अलग-अलग बैकग्राउंड को दर्शाता है. प्रेजेंट लोगों में तापसी की दोबारा और थप्पड़ के सह-कलाकार पावेल गुलाटी, लेखिका कनिका ढिल्लों के साथ-साथ करीबी दोस्त और निर्देशक अनुराग कश्यप भी शामिल थे.