logo-image

Taapsee Pannu और Anurag Kashyap होना चाहते हैं 'बॉयकॉट', है ये राज़!

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की फिल्म 'दोबारा' (Taapsee Pannu Dobaaraa) जल्द ही पर्दे पर रिलीज होने वाली है. इससे पहले हाल ही में दोनों ने कह डाला है कि वे 'बॉयकॉट' होना चाहते हैं.

Updated on: 08 Aug 2022, 04:31 PM

नई दिल्ली:

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की फिल्म 'दोबारा' (Taapsee Pannu Dobaaraa) जल्द ही पर्दे पर रिलीज होने वाली है. ऐसे में दोनों इसके प्रमोशन में व्यस्त हैं. जहां से उनकी तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहीं हैं. लेकिन फिलहाल हम उनके लुक या अपकमिंग फिल्म के बारे में बात नहीं करने वाले हैं. बल्कि दोनों के उस बयान के बारे में बात करेंगे. जिसमें उन्होंने बताया है कि वो 'बॉयकॉट' (Taapsee Pannu on boycott trend) होना चाहते हैं. यही नहीं, वे चाहते हैं कि उनकी फिल्म बॉयकॉट की जाए. इस बयान को सुनने के बाद लोगों के मन में सवाल आ रहा है कि आखिर क्यों कोई कलाकार खुद के या अपनी फिल्म के लिए ऐसा चाहेगा. तो आज हम इसी के बारे में आपको बताने वाले हैं. 

आपको बता दें कि दोनों ने ये बयान आरजे सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत में दिया है. जिस दौरान उनसे बॉयकॉट ट्रेंड (Boycott trend) पर सवाल किया गया. जिसके जवाब में अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap on boycott trend) ने कहा, 'वो चाहते हैं कि ट्वीटर पर #BoycottKashyap ट्रेंड करे.' वहीं, तापसी कहती हैं, 'प्लीज हर कोई हमारी फिल्म दोबारा बॉयकॉट करो. अगर आमिर खान और अक्षय कुमार बॉयकॉट हो सकते हैं, तो मैं भी लीग में शामिल हो सकती हूं. क्या है ये?' इसके बाद दोनों ने साथ मिलकर फिल्म को बॉयकॉट करने की बात कही. उन्होंने कहा, 'पिक्चर देखो न देखो मगर बॉयकॉट कर दो.'

अब दोनों दिग्गजों के मुंह से ये बयान सुनकर दो चीजें समझ आती हैं. पहली ये कि या तो वे इसलिए खुद के खिलाफ बॉयकॉट ट्रेंड (Dobaaraa boycott trend) करवाना चाहते हैं, जिससे वे और उनकी ये अपकमिंग फिल्म सुर्खियों में रहे. इस तरह बिना प्रमोशन किए ही उनकी फिल्म प्रमोट हो जाएगी. वहीं, दूसरी वजह लोगों के कमेंट्स में सामने आयी है. जिसमें उनका कहना है कि तापसी और अनुराग खुद को इसलिए बॉयकॉट करने की बात कह रहे हैं, क्योंकि उनके भाव बढ़ गए हैं. ऐसे में आमिर और करीना की तरह ही इन्हें भी फर्क नहीं पड़ता कि लोग उनकी फिल्म को देखें या न देखें.

खैर, बात कर ली जाए तापसी और अनुराग की इस फिल्म 'दोबारा' की तो ये 19 अगस्त, 2022 को पर्दे पर रिलीज (Dobaaraa release date) की जाएगी. ये फिल्म 2018 में आई स्पेनिश फिल्म 'मिराज' (Mirage remake Dobaaraa) की रीमेक है. जिसमें तापसी के अलावा पवैल गुलाटी, राहुल भट्ट, सास्वत चटर्जी लीड रोल (Dobaaraa starcast) प्ले करने वाले हैं.