News Nation Logo

तापसी पन्नू-अनुराग कश्यप से पूछताछ खत्म, आज भी होगी तलाशी

महाराष्ट्र में आयकर विभाग की फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप और एक्ट्रेस तापशी पन्नू के साथ देर रात चली कई घंटे की पूछताछ खत्म हो गई है. हालांकि, आयकर विभाग का सर्च अभियान पूरी रात चलेगा.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 03 Mar 2021, 11:39:57 PM
anurag tapsi

तापसी पन्नू-अनुराग कश्यप से पूछताछ खत्म (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र में आयकर विभाग की फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप और एक्ट्रेस तापशी पन्नू के साथ देर रात चली कई घंटे की पूछताछ खत्म हो गई है. हालांकि, आयकर विभाग का सर्च अभियान पूरी रात चलेगा. टैक्स चोरी के मामले में आयकर विभाग ने इन सितारों के घर पर छापेमारी की थी. आयकर विभाग की पूछताछ दोनों बॉलीवुड के कलाकारों से बुधवार रात करीब 11 बजे तक चली. गुरुवार को भी विभाग की तलाशी इन सितारों के घर जारी रहेगी. इसके साथ ही आयकर विभाग ने फैंटम फिल्म, क्वान, एक्सीड समेत 4 कंपनियों के घर पर भी छापे मारे.

आयकर विभाग से जुड़े सूत्रों के अनुसार, अनुराग कश्यप के एक ऑफिस समेत कई स्थानों पर अभी भी सर्च ऑपरेशन जारी है. साथ ही सूत्रों का यह भी कहना है कि हमें हमारी जांच पूरा करने में तीन दिन लग सकते हैं, क्योंकि हम बेहद सावधानी के साथ प्रक्रिया को पूरी करते हैं. सूत्रों के मुकारी, अफसर हर डिजिटल साक्ष्य का बैक अप रख रहे हैं जो उन्हें खोजने के दौरान मिले हैं और इस कारण इसमें समय लगने वाला है. आयकर विभाग के अफसरों के पास पहले से मौजूद सबूतों के आधार पर लोगों से पूछताछ चल रही है.

अगर तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के काम के बारे में बात करें तो इस साल तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की झोली में एक से बढ़कर एक फिल्में हैं. फरवरी के महीने में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म लूप लपेटा (Looop Lapeta) की अनाउंसमेंट हुई है. फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है.

इसके अलावा तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अनुराग कश्यप की थ्रिलर फिल्म दोबारा (Dobaaraa) में नजर आने वाली हैं. तापसी पन्नू ने अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित अपनी अगली थ्रिलर फिल्म 'दोबारा' की शूटिंग शुरू कर दी है. तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की 'दोबारा' का निर्माण एकता कपूर की कल्ट मूवीज के साथ-साथ सुनीर खेतरपाल की एथेना के तहत किया गया है. हालांकि 'दोबारा' के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया गया है, लेकिन इसके घोषणा के टीजर से, कोई भी यह समझ सकता है कि फिल्म एक हाई कांसेप्ट थ्रिलर है, जो टाइम ट्रेवल पर आधारित है.

इस फिल्म के अलावा इसी साल जनवरी में तापसी ने स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म रश्मि रॉकेट की शूटिंग पूरी की है. इसके साथ ही तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) मिस्ट्री फिल्म हसीन दिलरुबा (Haseen Dillruba) और फिल्म 'शाबाश मिठ्ठु' में भी नजर आएंगी. 'Shabaash Mitthu' में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) क्रिकेटर मिताली राज की भूमिका में दिखेंगी. तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय रखती रहती हैं. जिसकी वजह से एक्ट्रेस को ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 03 Mar 2021, 11:27:09 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.