logo-image

तापसी पन्‍नू ने बॉयफ्रेंड मैथियास बो संग गुपचुप रचाई शादी, ये सितारे हुएं शरीक

अभिनेत्री तापसी पानू ने अपने बॉयफ्रेंड मैथियास बो से गुपचुप शादी रचा ली है. खबर है कि, 23 मार्च को उदयपुर में ये शादी हुई है.

Updated on: 25 Mar 2024, 03:38 PM

नई दिल्ली :

कुछ हफ्ते पहले, यह खबर आई थी कि अभिनेत्री तापसी पानू अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड मैथियास बो (Mathias Boe) के साथ शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, लेकिन जल्द ही यह चर्चा खत्म हो गई. हालांकि अब ये खबर सामने आ रही है कि, अभिनेत्री ने वास्तव में 23 मार्च को उदयपुर में एक बहुत ही शानदार विवाह समारोह में अपने प्रेमी के साथ शादी कर ली है. मिली जानकारी के अनुसार, शादी से पहले का जश्न 20 मार्च को शुरू हुआ और बॉलीवुड के बहुत कम लोग इस जश्न का हिस्सा बने. 

बॉलीवुड से दोबारा और थप्पड़ जैसी फिल्मों में तापसी के सह-कलाकार पावेल गुलाटी के साथ-साथ हसीन दिलरुबा जैसी फिल्मों की निर्माता कनिका ढिल्लन भी मौजूद रहीं. वहीं अनुराग कश्यप विशेष रूप से शादी का हिस्सा बनने के लिए पहुंचे. मनमर्जियां, दोबारा और सांड की आंख जैसी फिल्मों की बदौलत तापसी और अनुराग एक करीबी रिश्ता शेयर करते हैं. 

कैप्शन ने बढ़ा दी उत्सुकता 

पावेल ने तापसी की बहन शगुन पन्नू, चचेरी बहन इवानिया पन्नू, करीबी दोस्त और अभिनेता अभिलाष थपलियाल और बैडमिंटन खिलाड़ी चिराग शेट्टी के साथ एक इंस्टाग्राम फोटो शेयर की है. वहीं अभिलाष की टिप्पणी "IYKYK" और एक अन्य टिप्पणी "बधाई हो कोच" ने पोस्ट में उत्सुकता बढ़ा दी है. 

तापसी पन्नू और डेनिश बैडमिंटन कोच माथियास बो पहली बार 2013 में इंडियन बैडमिंटन लीग के उद्घाटन में एक-दूसरे से मिले थे. उनका रिश्ता वहीं से विकसित हुआ, जिससे उनके परिवारों की मुलाकात हुई. हालांकि तापसी अपने निजी जीवन के बारे में बहुत सोच-समझकर बात करती हैं, उन्होंने एक बार एक इंटरव्यू में उल्लेख किया था कि, व्यक्तिगत रूप से मिलने से पहले वे शुरू में एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर जुड़े थे. तापसी आखिरी बार शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में नजर आई थीं.