News Nation Logo

तापसी पन्नू ने बताई रश्मि रॉकेट में अभिनय करने की असली वजह

तापसी पन्नू ने बताई रश्मि रॉकेट में अभिनय करने की असली वजह

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 06 Oct 2021, 12:50:01 PM
Taapee Pannuphotointagram

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

नई दिल्ली: तापसी पन्नू को नहीं पता था कि लिंग परीक्षण क्या होता है और जब उन्हें इसके बारे में पता चला तो वह चौंक गई। अभिनेत्री का कहना है कि वह उस समस्या को पेश करने का माध्यम बनना चाहती थीं, जो आज भी प्रासंगिक है।

तापसी ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा कि अगर वह जानती हैं कि लिंग परीक्षण या लिंग वेरिफिकेशन क्या है, तो तापसी ने कहा, मुझे इसके बारे में नहीं पता था और यही एक कारण है कि मैं इसे करना चाहती थी क्योंकि मैं खुद खेलों को पसंद करती हूं। इसलिए मैं बहुत हैरान थी।

आकर्ष खुराना द्वारा निर्देशित स्पोर्ट्स ड्रामा, एक छोटे शहर की लड़की की कहानी है, जो राष्ट्रीय स्तर की एथलीट बनने के लिए सभी सामाजिक बाधाओं को पार करती है, लेकिन जब उसे लिंग परीक्षण से गुजरने के लिए कहा जाता है, तो उसे रोक दिया जाता है।

तापसी ने आगे कहा, मैंने वापस जाकर इस पर बहुत शोध किया और देखा कि समस्या केवल महिलाओं के साथ हो रही है। इससे मुझे और भी ज्यादा प्रेरणा मिली कि मुझे इस समस्या को पेश करने के लिए वाहन बनने की जरूरत है, जिसके बारे में चर्चा नहीं की जा रही है और वर्षों से अब तक इस टोक्यो ओलंपिक के रूप में मौजूद है। इसे सामने लाया जाना चाहिए।

यह फिल्म 15 अक्टूबर को जी5 पर रिलीज होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 06 Oct 2021, 12:50:01 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.