logo-image

तापसी ने लंदन के लिए अपना प्यार साझा किया

तापसी ने लंदन के लिए अपना प्यार साझा किया

Updated on: 06 Nov 2021, 09:30 AM

मुंबई:

तापसी पन्नू ने लंदन के लिए अपने प्यार का इजहार किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर प्रतिष्ठित सेंट जेम्स कोर्ट होटल में अपनी तस्वीरें पोस्ट की और इसके कैप्शन में लिखा, लंदन की ठंडी सुबह में मुझे गर्म कॉफी की याद आती है, घर से दूर घर वापस आने के लिए। पहले से ही यकीन है कि मैं जल्द ही वापस आऊंगी।

यह काफी हद तक एक स्थापित तथ्य है कि तापसी को यात्रा करना पसंद है। अभिनेत्री कड़ी मेहनत करती है, लेकिन हमेशा एक नई फिल्म की यात्रा पर निकलने से पहले कुछ समय खुद के लिए समय निकालने का प्रयास करती है। बैक-टू-बैक फिल्मों के एक व्यस्त शेड्यूल के बाद, तापसी हाल ही में अपनी छुट्टियों के लिए लंदन में थीं, जहां उन्होंने खरीदारी की और शहर के फ्लेवर को अपने दिल में बसाया।

कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने अपने आखिरी लंदन ट्रिप की तस्वीरें और किस्से शेयर किए थे। उन्होंने लॉर्डस का भी दौरा किया और मिताली राज की जर्सी पहने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की, जो भारतीय महिला क्रिकेट कप्तान की यादगार चीजों से बहुत प्रभावित दिख रही थी।

तापसी अगली बार श्रीजीत मुखर्जी द्वारा निर्देशित आगामी बायोपिक शाबाश मिठू में मिताली राज की भूमिका निभाती नजर आएंगी। उनके पास इसके अलावा कई अन्य दिलचस्प परियोजनाएं हैं। वह तेलुगू फिल्म मिशान इम्पॉसिबल, लूप लपेटा, अनुराग कश्यप की दोबारा और ब्लर में दिखेंगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.