logo-image

Swara Bhasker ने खोलकर रख दिया 'बॉयकॉट' ट्रेंड का राज!

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) को हमेशा से ही उनकी एक्टिंग के साथ-साथ उनके बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है. इस बार भी वो अपने एक बयान के चलते चर्चा में आ गईं हैं. जिसमें उन्होंने बॉलीवुड बॉयकॉट ट्रेंड को लेकर बड़ी बात कह दी है.

Updated on: 03 Sep 2022, 02:53 PM

नई दिल्ली:

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) को हमेशा से ही उनकी एक्टिंग के साथ-साथ उनके बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है. वो अक्सर किसी-न-किसी मुद्दे पर ऐसे बयान दे देती हैं, जिसके चलते चर्चा में आ ही जाती हैं. इस बार भी ऐसी ही एक वजह से वो सुर्खियों में हैं. जिस बारे में हम आपको बताने वाले हैं. एक्ट्रेस का ये बयान सुनने के बाद लोगों का कहना है कि उन्होंने बॉयकॉट ट्रेंड (Swara Bhasker on boycott trend) का राज खोलकर रख दिया है. तो क्या है पूरा मामला और स्वरा ने ऐसा क्या बयान दे डाला है, इस बारे में आप इस आर्टिकल में जानेंगे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

बता दें कि स्वरा ने ये बातें अपने एक इंटरव्यू (Swara Bhasker interview) में कहीं हैं. जिसमें उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता कि बॉयकॉट ट्रेंड बिजनेस को कितना प्रभावित करते हैं. सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद आलिया भट्ट को सोशल मीडिया पर बहुत नेगेटिव अटेंशन मिला, जो निश्चित रूप से पूरी तरह से गलत था - जिस तरह के आरोप बॉलीवुड ए-लिस्टर्स के बारे में लगाए जा रहे थे. उस समय सड़क 2 रिलीज़ हो चुकी थी, इसे बहुत सारे बॉयकॉट कॉल और नेगेटिव पब्लिसिटी मिली."

उनका (Swara Bhasker latest statement) ये भी कहना है कि कुछ लोग अपने एजेंडे को आगे बढ़ाने के लिए इस तरह की चीजें कर रहे हैं. स्वरा ने कहा, "जब गंगूबाई काठियावाड़ी आई, तो उसी तरह की बातचीत शुरू हुई- नेपोटिज्म, सुशांत, बॉयकॉट ट्रेंड के बारे में, लेकिन लोग गए और इसे देखा और इसे प्यार दिया."

इसके अलावा स्वरा (Swara Bhasker boycott statement) ने आगे कहा, "बॉयकॉट बिजनेस को बढ़ावा दिया गया है, यह लोगों का एक छोटा ग्रुप है, जो एक निश्चित एजेंडे से प्रेरित है. वे बॉलीवुड से नफरत करते हैं, वे बॉलीवुड को खत्म करना चाहते हैं और बॉलीवुड के बारे में बकवास फैला रहे हैं...मुझे लगता है कि वे इससे कमाई कर रहे हैं...हमारे पास यह साबित करने के लिए पर्याप्त सबूत हैं कि इनमें से ज्यादातर पेड ट्रेंड हैं. ऐसे लोग भी हैं जिन्होंने सुशांत की मौत का इस्तेमाल अपने खुद के एजेंडे के लिए किया."