News Nation Logo

इस नेता के सपोर्ट में उतरीं Swara Bhasker, किया ये खास Tweet

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) सोशल मीडिया के जरिए अक्सर ही समसामायिक मुद्दों पर अपनी राय रखती रहती हैं जिसकी वजह से कभी-कभी उनको ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 04 Feb 2022, 10:46:24 AM
swara bhasker

इस नेता के सपोर्ट में उतरीं Swara Bhasker (Photo Credit: फोटो- @reallyswara Instagram)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) अपने बॉलीवुड जगत की खबरों से ज्यादा राजनीति जगत की खबरों पर नजर रखती हैं. स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) सोशल मीडिया के जरिए अक्सर ही समसामायिक मुद्दों पर अपनी राय रखती रहती हैं जिसकी वजह से कभी-कभी उनको ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है. हाल ही में स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के सपोर्ट में एक ट्वीट किया है जो वायरल हो रहा है. स्वरा ने ये ट्वीट राहुल गांधी के लोकसभा में दिए भाषण के बाद आया है.

यह भी पढ़ें: Farhan Akhtar एक बार फिर बनेंगे दूल्हा, जानिए कौन बनेंगी एक्टर की दुल्हनिया

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने ट्वीट में लिखा, 'राहुल गांधी की लोकसभा में सॉलिड स्पीच. असंगठित क्षेत्र की दुर्दशा, बेरोजगारी, छात्र आंदोलन, भारत की विविधता का सम्मान करने की जरूरत, किसान आंदोलन, सरकार का अधिनायकवादी रवैया, राज्य के संस्थानों का क्षरण, पेगासस और राष्ट्रीय सुरक्षा जैस मुद्दों को उठाया.' स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने जिस तरह से राहुल गांधी को सपोर्ट करते हुए ट्वीट किया है उस पर सोशल मीडिया यूजर्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं. 

बता दें कि स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) के अलावा सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal) और पूजा भट्ट भी राहुल गांधी के लिए ट्वीट कर चुकी हैं. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने संसद के बजट सत्र के दौरान बुधवार को लोकसभा में सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि भारत में दो हिंदुस्तान बन रहे हैं, एक अमीरों का और एक गरीबों का और दोनों के बीच खाई बढ़ती जा रही है. इसके साथ ही राहुल गांधी ने मोदी सरकार के लिए कहा कि नोटबंदी-जीएसटी का फैसला गलत रहा और कोरोना के समय जो सपोर्ट देना था वो आपने नहीं दिया.

First Published : 04 Feb 2022, 10:46:24 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.