News Nation Logo

उन्नाव की घटना पर आया स्वरा भास्कर का रिएक्शन, बोलीं- और क्या होना बाकी है...

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने भी यूपी सरकार को लेकर ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 18 Feb 2021, 09:19:02 PM
Swara Bhasker

स्वरा भास्कर ने उन्नाव की घटना को लेकर यूपी सरकार पर साधा निशाना (Photo Credit: फोटो- @reallyswara Instagram)

highlights

  • स्वरा भास्कर ने उन्नाव की घटना को लेकर किया ट्वीट
  • स्वरा ने ट्वीट में यूपी सरकार पर साधा निशाना
  • उन्नाव में दलित बहनों की मौत का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के उन्नाव (Unnao) जिले में संदेहास्पद परिस्थितियों में दलित बहनों की मौत का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. बुधवार रात उन्नाव (Unnao) जिले के बबुरहा गांव में तीन नाबालिग दलित लड़कियां खेत में दुपट्टे से बंधी पड़ी मिलीं. बेसुध मिलीं दो लड़कियों की मौत हो चुकी थी, जबकि तीसरी अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है. इस घटना को लेकर सोशल मीडिया पर लोग उत्तर प्रदेश की  योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की सरकार पर निशाना साध रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने भी यूपी सरकार को लेकर ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है. 

यह भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे ने येलो ड्रेस में 'गिला गिला' सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस, Video हुआ वायरल

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने इस घटना पर ट्वीट करते हुए लिखा, 'और क्या होना बाकी है???? उत्तर प्रदेश में और क्या होना है कि अजय बिष्ट की सरकार का इस्तीफा मांगा जा सके.. और राष्ट्रपति शासन लागू हो?' स्वरा ने अपने इस ट्वीट के जरिए उत्तर प्रदेश सरकार और योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) पर अपना गुस्सा जताया है. स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) के ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं, साथ ही साथ इस मामले की जांच की मांग कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: IPL Auction 2021: प्रीति जिंटा ने आईपीएल ऑक्शन को लेकर किया ट्वीट, कही ये बात

बता दें कि उन्नाव (Unnao) जिले के बबुरहा गांव में बुधवार देर रात तीन दलित नाबालिग लड़कियां बेहोशी की हालत में मिली थीं. इनमें से 2 लड़कियों को जिला अस्पताल में ले जाते ही मृत घोषित कर दिया गया, जबकि तीसरी लड़की को गंभीर हालत में कानपुर रेफर कर दिया गया. पुलिस ने दोनों लड़कियों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में लड़कियों की मौत जहरीला पदार्थ खाने से हुई है. मेडिकल सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि लड़कियों ने मौत से करीब 6 घंटे पहले जहरीला पदार्थ खाया था. दोनों लड़कियों के बिसरा प्रिसर्व कर लिया गया है. उन्नाव एसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया कि घटना की जांच के लिए पुलिस की 6 टीमें बनाई गई हैं. इसके अलावा सर्विलांस टीमें भी काम कर रही हैं. वहीं स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वह सीरीज 'फ्लेश' और 'भाग बीनी भाग' में नजर आई थीं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 18 Feb 2021, 09:19:02 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो