logo-image

Swara Bhasker: स्वरा भास्कर ने कराया बोल्ड मैटरनिटी फोटोशूट, वायरल हुई तस्वीरें

जून में स्वरा (Swara Bhaskar) ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. तस्वीरों में उनके पति फहद ने उन्हें पीछे से प्यार से पकड़ रखा है

Updated on: 28 Aug 2023, 04:56 PM

नई दिल्ली:

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने बॉलीवुड में खूब नाम कमाया है. उन्होंने अपना करियर 2009 में शुरू किया और तब से हाल के सालों में कुछ सबसे लोकप्रिय फिल्मों में काम किया है. इनमें गुजारिश, रांझणा, तनु वेड्स मनु और वीरे दी वेडिंग शामिल हैं. प्रसर्नल तौर पर स्वरा (Swara Bhaskar) अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं. उन्होंने हाल ही में राजनेता फहद अहमद से शादी की है. आज, प्रेम रतन धन पायो एक्ट्रेस ने अपने मैटरनिटी शूट (Swara Bhasker maternity Photoshoot) से कुछ बेहद खूबसूरत फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर कीं.

इनमें वह फहद के साथ एक खूबसूरत सुरम्य लोकेशन पर हैं. इसमें रंगीन के साथ-साथ मोनोक्रोम फोटोज भी थे. उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "कभी-कभी जीवन आपको अप्रत्याशित रूप से आशीर्वाद देता है और आपको आत्म-खोज और एकजुटता दोनों की जर्नी पर ले जाता है! हमारे जीवन में यह विशेष समय इतनी सरलता से, ईमानदार और आराम से और बहुत खूबसूरती से @ के लेंस द्वारा कैद किया गया है यादेंबायबरखा .. हमें विकसित करने के लिए @kaushikanu और @prifreebee को विशेष धन्यवाद! और निश्चित रूप से एक अनिच्छुक लेकिन स्पोर्टिंग मॉडल होने के लिए @fahadzirarahmad को धन्यवाद."

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

ये भी पढ़ें-Sushmita Sen: शाहरुख या सलमान किसके सबसे ज्यादा क्लोज हैं सुष्मिता सेन? Taali एक्ट्रेस ने खोले राज

स्वरा ने शेयर की प्रेग्नेंसी की खबर

जून में स्वरा (Swara Bhaskar) ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. तस्वीरों में उनके पति फहद ने उन्हें पीछे से प्यार से पकड़ रखा है और उनका बेबी बंप नजर आ रहा है. कैप्शन में, एक्ट्रेस ने लिखा, 'कभी-कभी आपकी सभी प्रार्थनाओं का उत्तर एक साथ दिया जाता है!'. इसके बाद उन्होंने कहा कि वह 'धन्य, आभारी, उत्साहित और अनभिज्ञ महसूस कर रही हैं.' इस साल अक्टूबर महीने के आसपास उनका बच्चा होगा ये भी उन्होंने अपने कैप्शन में उन्होंने क्लियर कर दिया. स्वरा के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो उन्हें  आखिरी बार 2022 की फीमेल कॉमेडी फिल्म 'जहां चार यार' में देखा गया था. यह दर्शकों को प्रभावित करने में असफल रही.